Home /News /nation /

SUV खरीदने आए किसान की सेल्समैन ने की 'बेइज्जती', 30 मिनट में 10 लाख कैश लाकर कर दिया हैरान

SUV खरीदने आए किसान की सेल्समैन ने की 'बेइज्जती', 30 मिनट में 10 लाख कैश लाकर कर दिया हैरान

सांकेतिक तस्वीर.

सांकेतिक तस्वीर.

कर्नाटक में सुपारी किसान के साधारण कपड़े देखकर सेल्समैन ने अनदेखा कर दिया. फिर क्या था, किसान ने ऐसा सबक सिखाया कि शोरूम संचालकों को जिंदगी भर याद रहेगा.

    आपने वो किस्सा तो सुना होगा, जब लंदन में रॉल्स रॉयस शोरूम के सेल्समैन ने साधारण से कपड़े पहने एक शख्स को अंदर नहीं घुसने दिया था. वो शख्स कोई और नहीं, अलवर के महाराजा जय सिंह प्रभाकर थे. उन्होंने इस बेइज्जती का बदला लेने के लिए खड़े-खड़े शोरूम की सभी 7 रॉल्स रॉयस कारें खरीद लीं और भारत मंगवाकर उनसे कूड़ा उठवाया. बाद में रॉल्स रॉयस को माफी मांगनी पड़ी. इस घटना के करीब 100 साल बाद अब भारत में कुछ-कुछ ऐसी ही घटना हुई है.

    मामला कर्नाटक के तुमकुर जिले का है. यहां चिक्कासांद्रा हुबली में रामनपाल्या के एक किसान कैम्पेगौड़ा आरएल शुक्रवार को महिंद्रा के शोरूम में कार खरीदने के लिए गए थे. साथ में कुछ दोस्त भी थे. उन्होंने महिंद्रा बोलेरो एसयूवी के बारे में पूछताछ की. शोरूम के सेल्स एग्जिक्यूटिव ने उनके कपड़ों की तरफ देखा. वो उसे साधारण से लगे. उसने सोचा कि ये लोग बस टाइम पास करने आए हैं. आरोप है कि सेल्समैन ने उनका मजाक उड़ाते हुए कहा कि 10 रुपये जेब में हैं नहीं और आए हैं 10 लाख की गाड़ी खरीदने!

    बस फिर क्या था, पेशे से सुपारी किसान कैम्पेगौड़ा और उनके दोस्त भड़क गए. उन्होंने सेल्समैन को चैलेंज कर दिया कि अगर वो तुरंत पेमेंट कर दें तो क्या वो आज ही उन्हें गाड़ी डिलीवर कर देगा. कैम्पेगौड़ा के मुताबिक, सेल्समैन ने सोचा होगा कि ये लोग इतनी जल्दी पैसे का इंतजाम कैसे कर पाएंगे क्योंकि आज तो बैंक बंद हो चुके हैं और कल-परसों शनिवार और रविवार की छुट्टी है. उसने चैलेंज एक्सेप्ट कर लिया.

    टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, कैम्पेगौड़ा और उसके दोस्त शोरूम से निकले और महज 30 मिनट के अंदर ही 10 लाख रुपये कैश लाकर सेल्समैन के हाथों में दे दिया. मामले की खबर लगते ही शोरूम में काम करने वाले बाकी लोग भी जमा हो गए. सभी भौचक्के थे. इसके बाद कैम्पेगौड़ा ने एसयूवी डिलीवर करने को कहा. लेकिन अब सेल्स स्टाफ परेशान था. वो डिलीवरी नहीं कर पाए. शनिवार-रविवार को सरकारी छुट्टी थी. उन्होंने कार की डिलीवरी के लिए तीन दिन का समय मांगा.

    अब भड़कने की बारी कैम्पेगौड़ा और उसके दोस्तों की थी. उन्होंने हंगामा काट दिया. भीड़ जमा हो गई. पुलिस आ गई. कैम्पेगौड़ा ने शोरूम के खिलाफ तिलक नगर थाने में कंप्लेंट दे दी. पुलिस ने आकर सभी को समझाया. शोरूम की तरफ से कैम्पैगौड़ा से माफी मांगी गई. लिखित में माफीनामा दिया गया, तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ.

    Tags: Anand mahindra, Karnatka, SUV

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर