लाइव टीवी

कर्नाटक में देवगौड़ा के समर्थन देने को लेकर बोले CM येदियुरप्पा, नहीं किया कोई फोन

भाषा
Updated: November 6, 2019, 8:00 PM IST
कर्नाटक में देवगौड़ा के समर्थन देने को लेकर बोले CM  येदियुरप्पा, नहीं किया कोई फोन
येदियुरप्पा ने कहा, एचडी देवगौड़ा ने समर्थन देने को लेकर नहीं किया कोई फोन

बीएस येदियुरप्पा (BS Yeddyurappa) ने कहा, ‘ इसमें कोई सचाई नहीं है. प्रधानमंत्री रह चुके देवगौड़ा के पास सही और गलत का अंतर करने की क्षमता है. मैंने उनके नाम का कहीं जिक्र नहीं किया है, कभी ऐसा करुंगा भी नहीं.’

  • Share this:
बेंगलुरु. कर्नाटक (Karnataka) के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा (BS Yeddyurappa) ने बुधवार को साफ किया कि उनकी जद (एस) प्रमुख एचडी देवगौड़ा (HD Deve Gowda) से फोन पर कोई बातचीत नहीं हुई है. येदियुरप्पा का यह स्पष्टीकरण उन खबरों के बीच आया है, जिनमें कहा गया था कि पूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा ने समर्थन का आश्वासन देने के लिए उन्हें हाल में फोन किया था.

येदियुरप्पा (BS Yeddyurappa) ने कहा, ‘ इसमें कोई सचाई नहीं है. प्रधानमंत्री रह चुके देवगौड़ा के पास सही और गलत का अंतर करने की क्षमता है. मैंने उनके नाम का कहीं जिक्र नहीं किया है, कभी ऐसा करुंगा भी नहीं.’

फोन पर बातचीत को लेकर कुछ मीडिया हलकों में आई खबरों के बाद देवगौड़ा ने कल शाम एक बयान जारी कर इसे खारिज किया था और इसे सचाई से दूर करार दिया.

‘येदियुरप्पा सरकार अपना कार्यकाल करे पूरा’

हालांकि, बीजेपी को लेकर जद (एस) के रुख में आई नरमी और कर्नाटक में मध्यावधि चुनाव नहीं चाह रहे देवगौड़ा ने मंगलवार को कहा कि वह चाहते हैं कि येदियुरप्पा नेतृत्व वाली सरकार अपना कार्यकाल पूरा करे, क्योंकि इससे उन्हें (देवगौड़ा) अपनी पार्टी को मजबूत करने का वक्त मिलेगा.

कुमारस्वामी बोले- हम BJP जैसा नहीं करेंगे
देवगौड़ा के बेटे एवं पूर्व मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने भी हाल में कहा था कि उनकी पार्टी सत्तारूढ़ बीजेपी सरकार को सत्ता से बेदखल करने की कोशिश नहीं करेगी, जैसा कि अमित शाह नेतृत्व वाली पार्टी ने उनकी गठबंधन की सरकार के साथ किया. कुमारस्वामी ने कहा था कि उन्हें नहीं लगता कि मध्यावधि चुनाव होंगे.
Loading...

मुख्यमंत्री के यादगीर के हालिया दौरे के वक्त विरोध करने वाले जद (एस) कार्यकर्ताओं के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की घटना का हवाला देते हुए, येदियुरप्पा के आवास के सामने देवगौड़ा के विरोध प्रदर्शन की धमकी पर मुख्यमंत्री ने कहा कि संबंधित अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की गई है और वह इस मुद्दे पर पूर्व प्रधानमंत्री को मना लेंगे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 8:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...