कर्नाटक के श्रममंत्री शिवराम हेब्बार कोरोना वायरस से संक्रमित

कर्नाटक के श्रममंत्री शिवराम हेब्बार कोरोना वायरस से संक्रमित
कर्नाटक के श्रम मंत्री ए शिवराम हेब्बार की फाइल फोटो

हेब्बार ने ट्वीट (Tweet) किया, ‘‘मेरी और पत्नी की कोविड-19 जांच (Covid-19 Testing) हुई और हम दोनों इस वायरस से संक्रमित पाये गये. हमारे शरीर में क्योंकि कोरोना वायरस (Coronavirus) का कोई लक्षण नहीं है, इसलिए हमने डॉक्टरों (doctors) की सलाह पर घर में पृथक-वास (quarantine) करने का निर्णय लिया है."

  • Share this:
बेंगलुरु. कर्नाटक (Karnataka) के श्रम मंत्री ए शिवराम हेब्बार (A Shivaram Hebbar) ने रविवार को कहा कि वह और उनकी पत्नी कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गये हैं तथा कोई लक्षण (Symptoms) नहीं नजर आने की वजह से दोनों का घर में ही इलाज चलेगा. मुख्मयंत्री बी एस येडियुरप्पा (Chief Minister BS Yediyurappa) ने 63 वर्षीय नेता के शीघ्र स्वस्थ होने (speedy recovery) की कामना की और प्रार्थना की कि वह अपने अच्छे कार्य जारी रख पायें.

हेब्बार ने ट्वीट (Tweet) किया, ‘‘मेरी और पत्नी की कोविड-19 जांच (Covid-19 Testing) हुई और हम दोनों इस वायरस से संक्रमित पाये गये. हमारे शरीर में क्योंकि कोरोना वायरस (Coronavirus) का कोई लक्षण नहीं है, इसलिए हमने डॉक्टरों (doctors) की सलाह पर घर में पृथक-वास (quarantine) करने का निर्णय लिया है और घर में अपना उपचार (treatment) करा रहे हैं.’’ उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि वह और उनकी पत्नी शीघ्र ही स्वस्थ हो जाएंगे.

कर्नाटक के मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री भी हो चुके हैं कोरोना संक्रमित
राज्य के राजनेताओं पर कोरोना वायरस का बहुत बुरा हमला हुआ है. श्रम मंत्री हेब्बार से पहले कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा, वन मंत्री आनंद सिंह, पर्यटन मंत्री सी टी रवि, स्वास्थ्य मंत्री श्रीरामुलु, विपक्ष के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डी के शिवकुमार कोविड-19 से संक्रमित पाये गये थे लेकिन वे सभी स्वस्थ हो चुके हैं.
कर्नाटक में अब तक कोरोना से कुल 6,298 लोगों की हुई मौत


इससे पहले कर्नाटक में शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 9,746 नए मामले सामने आए और इस महामारी से 128 और मरीजों की मौत हो गई थी. इसके बाद संक्रमण के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 3,89,232 हो गई और मृतकों की संख्या 6,298 पर पहुंच गई थी. स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी थी.

यह भी पढ़ें: कोरोना पॉजिटिव युवती से एंबुलेंस ड्राइवर ने किया रेप, फिर पहुंचाया अस्पताल

शाम के बुलेटिन के अनुसार, राज्य में अब तक कोविड-19 के 6,298 मरीज अपनी जान गंवा चुके हैं और 2,83,298 मरीज ठीक हो चुके हैं. बुलेटिन में कहा गया कि कर्नाटक में अभी 99,617 मरीजों का इलाज चल रहा है जिनमें से 769 मरीज आईसीयू में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading