Home /News /nation /

कर्नाटक: प्रेम संबंध के शक में खंभे से बांधकर महिला-पुरुष को पीटा, पूर्व पति गिरफ्तार

कर्नाटक: प्रेम संबंध के शक में खंभे से बांधकर महिला-पुरुष को पीटा, पूर्व पति गिरफ्तार

कर्नाटक: प्रेम संबंध के शक में खंभे से बांधकर महिला-पुरुष को पीटा, पूर्व पति पर आरोप

कर्नाटक: प्रेम संबंध के शक में खंभे से बांधकर महिला-पुरुष को पीटा, पूर्व पति पर आरोप

Duo tied to pole and thrashed in Karnataka: मैसूर जिले में प्रेम संबंध शक में महिला और पुरुष को बिजली के खंभे से बांधकर पीटा गया. महिला के पूर्व पति और देवर ने गांव के एक लड़के के साथ अफेयर की बात को लेकर दोनों को खंभे से बांधकर काफी देर तक पीटा. पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपी पति को गिरफ्तार किया.

अधिक पढ़ें ...

    मैसूर: कर्नाटक (Karnataka) में एक महिला और पुरुष को दोस्ती करना भारी पड़ गया. दोनों के बीच अफेयर को लेकर महिला के पूर्व पति ने दोनों पर हमला कर दिया. दरअसल मैसूर जिले में प्रेम संबंध शक में  महिला और पुरुष को बिजली के खंभे से बांधकर पीटा गया. महिला के पूर्व पति और देवर ने गांव के एक लड़के के साथ अफेयर की बात को लेकर दोनों को खंभे से बांधकर काफी देर तक पीटा. यह घटना 25 नवंबर की बताई जा रही है. पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार, पीड़ित महिला की पहली शादी गांव में रहने वाले एक स्थानीय व्यक्ति से हुई थी और जिससे उसे 3 बच्चे थे. लेकिन 5 साल पहले दोनों अलग हो गए. इसके बाद महिला अपने माता-पिता के साथ रहने लगी. 30 वर्षीय यह महिला मजदूरी करती थी और पड़ोसी गांव के रहने वाले एक 24 वर्षीय लड़के से उसकी दोस्ती थी.

    25 नवंबर को इस लड़के ने महिला को चाय के लिए बुलाया था. इस बात का पता जब महिला के पूर्व पति और उसके देवर को चला तो वे उस लड़के के घर में घुस गए और दोनों को बाहर निकालकर उन पर हमला कर दिया. महिला और उसके दोस्त को बिजली के खंभे से बांधकर काफी देर तक पीटा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. जिसमें महिला और पुरुष को पीटते हुए देखा जा सकता है.

    इस घटना की जानकारी जब ग्राम प्रधान को मिली तो उन्होंने महिला और पुरुष को छुड़वाया और अगले दिन बैठक करके मामले को शांत करने का प्रयास किया. हालांकि पुलिस ने बताया कि उन्हें इस घटना की जानकारी शुक्रवार सुबह दी गई. इस मामले में महिला के पूर्व पति को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि उसका भाई फरार है. पुलिस ने कहा कि केस दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है.

    Tags: Karnataka

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर