लाइव टीवी

दुल्हन की साड़ी पसंद नहीं आई तो टूट गई शादी, मंडप छोड़कर भागा दूल्हा

News18Hindi
Updated: February 8, 2020, 12:56 PM IST
दुल्हन की साड़ी पसंद नहीं आई तो टूट गई शादी, मंडप छोड़कर भागा दूल्हा
दुल्हन की साड़ी पसंद नहीं आई तो टूट गया रिश्ता

जब शादी की रस्में निभाई जा रही थीं तभी संगीता की साड़ी देखकर रघुकुमार के माता-पिता नाराज हो गए. उन्होंने आरोप लगाया कि दुल्हन की साड़ी खराब क्वालिटी की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 8, 2020, 12:56 PM IST
  • Share this:
हासन. कर्नाटक में एक शादी केवल इसलिए टूट गई कि दूल्हे के माता-पिता को दुल्हन की साड़ी पसंद नहीं आई. वहीं इस बात की खबर जैसे ही दूल्हे को लगी वो मंडप छोड़कर कहीं भाग गया. दरअसल  लड़के और लड़की की शादी लव कम अरेंज्ड थी, यानी दोनों को पहले प्यार हुआ और फिर परिवाले उनकी शादी के लिए राजी हो गए.

यह वाकया कर्नाटक के हासन जिले का है. हासन के एसपी श्रीनिवास गौड़ा ने बताया कि बीएन रघुकुमार और संगीता पिछले एक साल से एक-दूसरे को जानते थे. दोनों में प्यार हो गया और दोनों ने एक-दूसरे के साथ जिंदगी बिताने की कसमें खा लीं. दोनों ने जब अपने माता-पिता से शादी कि बात की तो उन्होंने भी अपनी सहमति दे दी. बुधवार को जब शादी की रस्में निभाई जा रही थीं, तभी संगीता की साड़ी देखकर रघुकुमार के माता-पिता नाराज हो गए. उन्होंने आरोप लगाया कि दुल्हन की साड़ी खराब क्वालिटी की थी.

इसके बाद उन्होंने संगीता से साड़ी बदलने के लिए कहा. इस छोटी सी बात का बतंगड़ बन गया और दोनों पक्षों के बीच बहस हो गई. इसके बाद रघुकुमार के माता-पिता नाराज हो गए और शादी तोड़ने की बात कर दी. इस बात को सुनते ही रघुकुमार वहां से निकल गया. इसके बाद से रघुकुमार का कुछ भी पता नहीं चला है. पुलिस ने रघुकुमार के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है.

इसे भी पढ़ें:- VIDEO: कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म 'शिकारा' देख भावुक हुए लालकृष्ण आडवाणी

मुंबई: मिलन इंडस्ट्रियल एस्टेट में लगी भीषण आग, दमकल की 5 गाड़ियां मौके पर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 12:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर