Home /News /nation /

कर्नाटक में लोन न मिलने से नाराज हुआ शख्‍स, बैंक में लगा दी आग

कर्नाटक में लोन न मिलने से नाराज हुआ शख्‍स, बैंक में लगा दी आग

बैंक में लगा दी आग. (Pic- ANi)

बैंक में लगा दी आग. (Pic- ANi)

Karnataka: यह घटना कर्नाटक के हावेरी में हुई है. वहां के रहने वाले एक शख्‍स ने बैंक में लोन के लिए आवेदन किया था. बैंक ने उचित प्रक्रिया के तहत उस आवेदन को स्‍वीकार किया. इसके बाद जांच में बैंक को उसके दस्‍तावेजों में कुछ खामी दिखी तो बैंक ने उसके आवेदन को निरस्‍त कर दिया और उसे लोन देने से मना कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

बेंगलुरु. आमतौर पर लोगों को बैंक से लोन (Bank Loan) लेने के लिए एक लंबी प्रक्रिया से गुजरना पड़ता है. इसमें दस्‍तावेज (Loan Documents) जमा करने से लेकर उनके सत्‍यापन तक की प्रक्रिया शामिल होती है. अगर बैंक को सब कुछ ठीक लगता है तो वह ग्राहक को लोन उपलब्‍ध करा देते हैं. लेकिन कई मामलों में ऐसा नहीं होता. इन मामलों में बैंक ग्राहक के दस्‍तावेजों की जांच में कुछ खामी पाने पर उनके लोन का आवेदन निरस्‍त कर देते हैं. इससे ग्राहकों को थोड़ा झटका जरूर लगता है. ऐसा ही कुछ हुआ कर्नाटक (Karnataka) के एक व्‍यक्ति के साथ. लेकिन उसके बाद उसने जो किया वो हैरान करने वाली घटना है. दरअसल उसने बैंक में आग लगा दी.

जानकारी के अनुसार यह घटना कर्नाटक के हावेरी में हुई है. वहां के रहने वाले एक शख्‍स ने बैंक में लोन के लिए आवेदन किया था. बैंक ने उचित प्रक्रिया के तहत उस आवेदन को स्‍वीकार किया. इसके बाद जांच में बैंक को उसके दस्‍तावेजों में कुछ खामी दिखी तो बैंक ने उसके आवेदन को निरस्‍त कर दिया और उसे लोन देने से मना कर दिया.

इस बात से आहत व्‍यक्ति ने अपनी नाराजगी जाहिर करने के लिए बैंक की शाखा में रविवार को आग लगा दी. इससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. आनन फानन में दमकल को बुलाया गया. दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया. हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके केस दर्ज कर लिया है.

उसके खिलाफ कई संगीन धाराएं लगाई गई हैं. पुलिस ने इस संबंध में जानकारी दी है. उसका कहना है कि व्‍यक्ति ने इस घटना को अंजाम बैंक की ओर से लोन न मिलने के कारण दिया है.

Tags: Bank Loan, Karnataka

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर