पत्नी को कुत्ते के बच्चे के साथ संबंध बनाने के लिए करता था मजबूर, अब 10 साल की हुई जेल

पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसका पति ना सिर्फ उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाता है बल्कि उसे कुत्ते के बच्चे के साथ संबंध बनाने का भी दबाव डालता है.

News18Hindi
Updated: April 11, 2019, 9:21 PM IST
पत्नी को कुत्ते के बच्चे के साथ संबंध बनाने के लिए करता था मजबूर, अब 10 साल की हुई जेल
पत्नी को कुत्ते के बच्चे के साथ संबंध बनाने के लिए करता था मजबूर,
News18Hindi
Updated: April 11, 2019, 9:21 PM IST
कर्नाटक में एक पति ने अपनी पत्नी पर न केवल अप्राकृतिक संबंध बनाने का दबाव डाला बल्कि पॉर्न देखने के लिए मजबूर करने के साथ ही कुत्ते के बच्चे से जबरन संबंध बनाने के लिए उसे मजबूर किया. स्थानीय अदालत ने अब पति को इस मामले में 10 साल की सजा सुनाई है. जिला और सेशन कोर्ट ने इसे जघन्य अपराध मानते हुए आरोपी पर 11 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है.

पत्नी ने मार्च 2017 में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका पति उसका यौन उत्पीड़न करता है. पत्नी ने पुलिस को बताया था कि उसका पति ना सिर्फ उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाता है बल्कि उसे कुत्ते के बच्चे के साथ संबंध बनाने का भी दबाव डालता है. महिला ने शिकायत में बताया कि पति उसे मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाता था और उसके साथ गलत तरीके से संबंध बनाता है.



इसे भी पढ़ें :- डिलीवरी ब्लॉय ने अमेजॉन को लगाया 40 लाख का चूना, तरीका जान हर किसी के उड़े होश 

महिला ने बताया कि 22 मार्च 2017 को पति ने उसके ऊपर दबाव बनाया कि अगर उसने कुत्ते के बच्चे के साथ संबंध नहीं बनाए तो वो उसे घर से निकाल देगा. पत्नी के मना करने के बाद पति ने पत्नी को बच्चों समेत घर से बाहर निकाल दिया. इसके बाद महिला ने पुलिस से शिकायत की और पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया. महिला की शिकायत पर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार