कर्नाटक के पर्यावरण मंत्री सीटी रवि कोरोना वायरस से संक्रमित, बीसी पाटिल भी हुए आइसोलेट

कर्नाटक के पर्यावरण मंत्री सीटी रवि कोरोना वायरस से संक्रमित, बीसी पाटिल भी हुए आइसोलेट
सीटी रवि को कोरोना वायरस संक्रमण.

कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित एक व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद 11 जुलाई को सीटी रवि (CT Ravi) पृथक-वास में चले गए थे. इससे पहले उनकी दो बार जांच हुई थी.

  • Share this:
बेंगलुरु. कर्नाटक (Karnataka) के पर्यावरण, कन्नड़ एवं संस्कृति मंत्री सीटी रवि (CT Ravi) के कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. उनकी पत्नी और बेटी को हालांकि कोविड-19 (Covid-19) नहीं है. रवि ने सोमवार को ट्वीट किया, 'कल अपनी पत्नी पल्लवी और अपने कर्मचारियों के साथ मैंने कोविड-19 की जांच कराई थी. सौभाग्य से मेरी पत्नी पल्लवी और मेरे सभी कर्मचारियों की रिपोर्ट में उन्हें कोविड-19 ना होने की पुष्टि हुई है. मुझे कोविड-19 होने की पुष्टि हुई है.'

कोरोना वायरस से संक्रमित एक व्यक्ति के सम्पर्क में आने के बाद 11 जुलाई को वह पृथक-वास में चले गए थे. इससे पहले उनकी दो बार जांच हुई थी. इनमें से एक जांच में उनके संक्रमित नहीं होने की बात सामने आई थी. इसके बाद, सोमवार सुबह आई उनकी अंतिम रिपोर्ट में उन्हें कोरोना वायरस होने की पुष्टि हुई. उन्होंने कहा कि वह एकदम ठीक है.






रवि ने ट्वीट किया, 'मैं जल्द ठीक हो जाऊंगा और आप सभी के साथ काम करूंगा.' इस बीच, कर्नाटक के एक अन्य मंत्री बीसी पाटिल ने भी खुद को सबसे अलग कर लिया. उनके एक रिश्तेदार के संक्रमित पाए जाने के बाद उन्होंने यह कदम उठाया.

बता दें कि कर्नाटक में सोमवार तक कोविड-19 के कुल 38,843 मामले सामने आए हैं, जिनमें से 684 मरीजों की मौत हो चुकी है और 15409 मरीज ठीक हो चुके हैं. वहीं स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलु ने ऐसी आशंका जताई है कि कर्नाटक में अगले 15 से 30 दिनों में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले दोगुना हो सकते हैं और आने वाले दो महीने इस महामारी से निपटने को लेकर सरकार के लिए बड़ी चुनौती होंगे.

श्रीरामुलु ने शनिवार को कहा, 'बेंगलुरू में 14 जुलाई, मंगलवार रात आठ बजे से 22 जुलाई सुबह पांच बजे तक एक सप्ताह का पूर्ण लॉकडाउन लागू कर दिया गया है. नियम और दिशानिर्देश भी लागू रहेंगे। हर रोज कोरोना वायरस के 2,000 से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading