कर्नाटक के मंत्री के पिता कोरोना पॉजिटिव, पूरे परिवार की रिपोर्ट का इंतजार

कर्नाटक के मंत्री के पिता कोरोना पॉजिटिव, पूरे परिवार की रिपोर्ट का इंतजार
कर्नाटक में एक मंत्री के पिता कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं.

बेंगलुरु में कोविड-19 (COVID-19) के बढ़ते मामलों से चिंतित कर्नाटक (Karnataka) के मुख्यमंत्री बी एस येडियुरप्‍पा (CM B.S Yediyurappa) ने सोमवार को अधिकारियों को उन इलाकों में लॉकडाउन (Lockdown) को कड़ाई से लागू करने का निर्देश दिया जहां अधिक संख्या में संक्रमण के मामले सामने आये हैं.

  • Share this:
बेंगलुरु. कर्नाटक (Karnataka) के चिकित्सा शिक्षा मंत्री डॉ. के सुधाकर (dr. K Sudhakar) के पिता कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं. परिवार के सभी सदस्‍यों का सैंपल लिया गया है और सभी की रिपोर्ट का इंतजार है. मंत्री डॉ. के सुधाकर ने सोमवार को ट्वीट करके यह जानकारी दी. इसके साथ ही उन्‍होंने अपने पिता के शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना भी की.

बेंगलुरु में कोविड-19 के बढ़ते मामलों से चिंतित कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येडियुरप्‍पा ने सोमवार को अधिकारियों को उन इलाकों में लॉकडाउन को कड़ाई से लागू करने का निर्देश दिया जहां अधिक संख्या में संक्रमण के मामले सामने आये हैं. येडियुरप्‍पा ने बेंगलुरु में कोविड-19 का प्रसार रोकने के लिए मंत्रियों एवं वरिष्ठ अधिकारियों के साथ एक बैठक की. उन्होंने कहा कि संक्रमण तभी रोका जा सकता है जब एहतियाती उपाय कड़ाई से लागू किए जाएं.


सख्‍ती से लॉकडाउन के पालन का आदेश
मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया है, 'लॉकडाउन ऐसे कलस्टरों खासकर के. आर. मार्केट और सिद्दापुरा, वीवी पुरम और कलासीपलया जैसे उसके आसपास के इलाकों में कड़ाई से लागू किया जाएगा जहां अधिक मामले सामने आये हैं. आसपास की जिन गलियों में मामले सामने आये हैं, उन्हें सील करने का फैसला किया गया.'



विज्ञप्ति के अनुसार पृथक-वास नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी तथा जरूरत पड़ने पर उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. बेंगलुरु में रविवार सुबह तक कोविड-19 के कुल 1272 मामले हो गये जिनमें से 64 मरीजों की जान चली गयी जबकि 411 स्वस्थ हो गये. रविवार को 196 मरीज सामने आये थे. मुख्यमंत्री ने कहा, 'बेंगलुरु में हाल में बहाल हुई आर्थिक गतिविधियों पर बिना कोई असर डाले कोविड-19 को नियंत्रित किया जाना चाहिए.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज