बाल-बाल बचे विधायक, निरीक्षण के दौरान क्षतिग्रस्त पुल का हिस्सा ढहा

कर्नाटक के रायचूर जिले में क्षतिग्रहस्त पुल का हिस्सा ढहा. (सांकेतिक फोटो)
कर्नाटक के रायचूर जिले में क्षतिग्रहस्त पुल का हिस्सा ढहा. (सांकेतिक फोटो)

राज्य विधानसभा में मानवी निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले नाइक क्षतिग्रस्त पुल (Damaged bridge) का मुआयना करने गए थे. वह पुल का निरीक्षण (inspection) कर रहे थे, उसी दौरान पीछे से बड़ी संख्या में उनके समर्थक (Supporter) भी आ गए. भार नहीं सह पाने के कारण क्षतिग्रस्त पुल का एक हिस्सा गिर गया और चार लोग घायल हो गए.

  • भाषा
  • Last Updated: September 29, 2020, 11:03 AM IST
  • Share this:
बेंगलुरु. कर्नाटक के रायचूर जिले में जद (एस) के विधायक राजा वेंकटप्पा नाइक सोमवार को उस समय बाल-बाल बच गए. जब वर्षा के कारण क्षतिग्रस्त पुल का एक हिस्सा निरीक्षण करने के दौरान ढह गया. राज्य विधानसभा में मानवी निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले नाइक क्षतिग्रस्त पुल का मुआयना करने गए थे. वह पुल का निरीक्षण कर रहे थे, उसी दौरान पीछे से बड़ी संख्या में उनके समर्थक भी आ गए. भार नहीं सह पाने के कारण क्षतिग्रस्त पुल का एक हिस्सा गिर गया और चार लोग घायल हो गए.

जानकारी के अनुसार घायलों को अस्पताल ले जाया गया और उनकी हालत स्थिर है. वहीं हादसे में घायल होने के वजह से विधायक राजा वेंकटप्पा नाइक को भी अस्पताल ले जाया गया. जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष के बयान से बढ़ी सुगबुगाहट! बोले- फडणवीस से चाय-बिस्किट पर चर्चा के लिए नहीं मिले थे राउत



आपको बता दें पिछले दिनों कर्नाटक में काफी बारिश हुई है. जिससे मानवी क्षेत्र का पुल क्षतिग्रस्त हो गया था. क्षेत्रीय लोगों के अनुसार इस पुल प्रयोग अधिकांश लोग करते है और इस पुल आवागमन के लिए उपयोगी है. जिसके चलते विधायक राजा वेंकटप्पा क्षतिग्रस्त पुल का जायज़ा लेने गए थे.
यह भी पढ़ें: आम आदमी की बढ़ी मुश्किलें- सब्जियों के बाद अब महंगी हुई दालें, जानिए क्यों

लेकिन जैसे ही वह पुल पर पहुंचे. उनके समर्थक भी उनके पीछे-पीछे क्षतिग्रस्त पुल पर पहुंच गए. इस दौरान पुल ज्यादा वजन सह नहीं सका और पुल का एक बड़ा हिस्सा ढह गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज