Assembly Banner 2021

कर्नाटक: पार्किंग को लेकर बहस कर रही लड़की को महिला पुलिस ने जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

मांडया शहर में यह घटना बीती 7 मार्च को घटी है. (सांकेतिक तस्वीर: Shutterstock)

मांडया शहर में यह घटना बीती 7 मार्च को घटी है. (सांकेतिक तस्वीर: Shutterstock)

Karnataka Viral Video: इसी कहासुनी के बीच एक महिला पुलिसकर्मी युवती को थप्पड़ मार देती है. बाद में एक अन्य पुलिसकर्मी पहुंचकर युवती को गाड़ी से हटा देती है. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर बहस होती नजर आ रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 10:17 AM IST
  • Share this:
बेंगलुरु. रास्ते पर ट्रैफिक नियमों (Traffic Rules) का उल्लंघन करने वाले राहगीर और पुलिस (Police) के बीच कहासुनी आम बात है. हालांकि, जब यह बहस हाथापाई का रूप ले लेती है, तो बात मीडिया की सुर्खियां बन जाती है. ऐसा ही एक मामले कर्नाटक के मांडया शहर से सामने आया है, जहां बात नहीं मानने पर महिला पुलिसकर्मी ने एक युवती को तमाचा रसीद (Police Slapped a Girl) कर दिया. मामले का वीडियो वायरल (Viral Video) हो गया है.

वीडियो में नजर आ रहा है कि एक युवती दुपहिया वाहन पर बैठी हुई है. इस दौरान उसकी पुलिसकर्मियों से बहस हो रही है. इस दौरान एक पुरुष और दो महिला पुलिसकर्मी नजर आ रहे हैं. वे युवती की गाड़ी को जब्त करने की कार्रवाई करने की तैयारी कर रहे हैं, लेकिन युवती लगातार उन्हें ऐसा करने से रोक रही है. इस दौरान वो फोन पर बात करती हुई भी नजर आती है.

इसी कहासुनी के बीच एक महिला पुलिसकर्मी युवती को थप्पड़ मार देती है. बाद में एक अन्य पुलिसकर्मी पहुंचकर युवती को गाड़ी से हटा देती है. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर बहस होती नजर आ रही है. मौके पर लोगों की भीड़ जमा होती दिख रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मांडया शहर में यह घटना बीती 7 मार्च को घटी है. लोगों ने इसे महिला दिवस से जोड़ने की भी कोशिश की है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, युवती ने गाड़ी नो पार्किंग में खड़ी कर दी थी. जिसके बाद पुलिस मामले पर कार्रवाई करने की तैयारी कर रही थी. इस पूरी बहस के बाद लड़की को पुलिस स्टेशन ले जाया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने युवती को समझाइश देखकर छोड़ दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लड़की की उम्र कम होने के चलते पुलिस ने कठोर कार्रवाई नहीं करने का फैसला किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज