Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    कोरोना संक्रमित होने पर कर्नाटक रिजर्व पुलिस के कांस्टेबल ने की खुदकुशी

    कोरोना संक्रमित होने पर कर्नाटक रिजर्व पुलिस के कांस्टेबल ने की खुदकुशी (प्रतीकात्मक तस्वीर)
    कोरोना संक्रमित होने पर कर्नाटक रिजर्व पुलिस के कांस्टेबल ने की खुदकुशी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

    अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (ADG) आलोक कुमार के अनुसार, 50 वर्षीय हेड कांस्टेबल को सोमवार रात को यहां स्थित अस्पताल ले जाया जा रहा था. उसी दौरान उसने गले में रस्सी बांध कर कथित तौर पर आत्महत्या (Suicide) कर ली.

    • Share this:
    बेंगलुरु. कर्नाटक प्रदेश रिजर्व पुलिस (KSRP) बल के एक कमांडेंट समेत 50 से अधिक कर्मियों की जांच में कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण की पुष्टि हुई है और उनमें से एक हेड कांस्टेबल ने आत्महत्या कर ली. अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (ADG) आलोक कुमार के अनुसार, 50 वर्षीय हेड कांस्टेबल को सोमवार रात को यहां स्थित अस्पताल ले जाया जा रहा था. उसी दौरान उसने गले में रस्सी बांध कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली.

    पुलिस सूत्रों ने कहा, ‘सोमवार रात को उसने अस्पताल ले जाए जाते समय वाहन में आत्महत्या कर ली.’ उन्होंने कहा कि कमांडेंट भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी हैं और मंगलवार को उनकी जांच में कोविड-19 के संक्रमण की पुष्टि हुई थी जिसके बाद उन्हें पृथक-वास में भेज दिया गया. बल के 50 से अधिक कर्मी संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं.

    ये भी पढ़ें- सुशांत की मौत को लेकर रूपा गांगुली उठाए सवाल, पूछा- पुलिस ने कैसे माना सुसाइड?
     ADG ने किया बटालियन का दौरा

    एडीजी ने कहा, “मैंने विभिन्न बटालियन का दौरा किया है और कमांडेंट तथा अन्य कर्मियों से बात की है. मैंने उनसे कहा है कि संक्रमित होने पर भी घबराने की जरूरत नहीं है.” उन्होंने कहा कि केएसआरपी ने मरीजों का इलाज करने वालों को मास्क, सेनेटाइजर और पीपीई उपलब्ध कराये हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज