Assembly Banner 2021

'सेक्स स्कैंडल' से कर्नाटक की राजनीति में बवाल, मंत्री के खिलाफ जांच की मांग

कैबिनेट मंत्री का वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी नेता के खिलाफ कर्नाटक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बेंगलुरु में प्रदर्शन किया था, बाद में राज्य सरकार ने मंत्रई से इस्तीफा मांग लिया. ANI

कैबिनेट मंत्री का वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी नेता के खिलाफ कर्नाटक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बेंगलुरु में प्रदर्शन किया था, बाद में राज्य सरकार ने मंत्रई से इस्तीफा मांग लिया. ANI

Karnataka Sex Tape Case: पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि जब मंत्री को पता चला कि लड़की ने उनके निजी पलों को कैद कर लिया है. बीजेपी नेता ने उसे धमकाया और कहा कि इसका परिणाम बहुत बुरा होगा.

  • Share this:
बेंगलुरु. सामाजिक कार्यकर्ता दिनेश कल्लाहल्ली ने मंगलवार को बेंगलुरु शहर के पुलिस कमिश्नर कमल पंत से मुलाकात की और बीजेपी नेता रमेश जरकीहोली की संलिप्तता वाले कथित सेक्स टेप केस में विस्तृत जांच की मांग की. रमेश जरकीहोली राज्य सरकार में जल संसाधन मंत्री भी हैं. दिनेश कल्लाहल्ली ने पुलिस कमिश्नर को दी अपनी शिकायत में कहा कि लगभग 25 वर्षीय महिला का जल संसाधन मंत्री द्वारा केपीटीसीएल में नौकरी का झांसा देकर कई बार यौन शोषण किया गया, लेकिन बाद में मंत्री अपने बयान से पलट गए.

कल्लाहल्ली ने अपनी शिकायत में कहा है कि जब मंत्री को पता चला कि लड़की ने उनके निजी पलों को कैद कर लिया है. बीजेपी नेता ने उसे धमकाया और कहा कि इसका परिणाम बहुत बुरा होगा. हालांकि मंगलवार को मीडिया में वीडियो फुटेज वायरल होने के बाद कहा गया कि मामला एक महीने पुराना है. बाद में पीड़िता के परिवार ने दिनेश कल्लाहल्ली से संपर्क किया, जिन्होंने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी और पीड़िता के लिए पुलिस कमिश्नर से सुरक्षा की मांग की. कल्लाहल्ली ने कहा कि पीड़िता की जान को खतरा है.

Youtube Video




न्यू इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक कल्लाहल्ली का दावा है कि क्यूबन पार्क पुलिस स्टेशन के दायरे में आने वाले एक होटल का ये पूरा मामला है. इसके बाद पुलिस कमिश्नर से दिनेश कल्लाहल्ली से कहा कि वे क्यूबन पार्क पुलिस से संपर्क करें और अपनी शिकायत दर्ज कराएं. कल्लाहल्ली के मुताबिक क्यूबन पार्क पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि पुलिस इस मामले में पहले अपनी तरफ से जांच करेगी और फिर एफआईआर दर्ज की जाएगी.
मुख्यमंत्री से करेंगे बातः प्रहलाद जोशी
मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए बेंगलुरु सेंट्रल के डीसीपी अनुचेथ ने कहा, "रमेश जरकीहोली के खिलाफ हमने दिनेश कल्लाहल्ली की शिकायत देखी है. मामले के अनुसार पुलिस जांच करेगी." दूसरी ओर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने कहा कि मैंने राज्य मंत्री रमेश जरकीहोली का वीडियो मीडिया में देखा है. इस बारे में पार्टी प्रमुख और मुख्यमंत्री से मंगलवार को बात होगी. सीडी की प्रमाणिकता के बारे में जांच के बाद ही कोई एक्शन लिया जाएगा.

उधर, कैबिनेट मंत्री का वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी नेता के खिलाफ कर्नाटक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बेंगलुरु में प्रदर्शन किया और कथित सेक्स टेप केस में जांच की मांग की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज