कर्नाटक: घोड़े के अंतिम संस्कार में पहुंची हज़ारों की भीड़, कोरोना नियमों की उड़ी धज्जियां, देखें Video

लगभग 400 घरों की बस्ती को सील कर दिया गया है. लोगों की आवाजाही प्रतिबंधित रहेगी. (वीडियो ग्रैब )

Karnataka Coronavirus: कर्नाटक में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण से 626 लोगों की मौत हुई जबकि 25,979 नए मामले सामने आए. राज्य में रविवार को 35,573 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद छुट्टी दी गयी जो सामने आये नए मामले से अधिक हैं. अब तक 24,24,904 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.

  • Share this:
    बेंगलुरु.  कोरोना वायरस (Coonavirus) के बढ़ते संक्रमण के चलते देश में इन दिनों भीड़ जमा करने की मनाही है. कई राज्यों में लॉकडाउन भी है. लेकिन इसके बावजूद लोग कोरोना के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं. इसकी ताज़ा तस्वीर कर्नाटक के बेलागावी ज़िले से आई है. यहां घोड़े के अंतिम संस्कार को देखने के लिए हज़ारों की भीड़ जमा हो गई. ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

    ये वीडियो मरादीमठ की है. फिलहाल स्थानीय प्रशासन ने इसे सील कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार को कोन्नूर के पास कदासिद्धेश्वर आश्रम से जुड़े घोड़े की मौत हो गई. इसके बाद अंतिम संस्कार देखने के लिए हज़ारों की भीड़ जमा हो गई.



    कहा जा रहा है कि यहां के ग्रामीणों ने आश्रम के घोड़े के साथ पहले पूजा की. इसके बाद दुनिया को कोरोना से मुक्ति दिलाने के लिए घोड़े को छोड़ दिया गया. ये दो दिनों तक गांव में चरता रहा. लेकिन शुक्रवार की रात अचानक उसकी मौत हो गई. शनिवार को एक दाह संस्कार का आयोजन किया गया. यहां श्री पावदेश्वर स्वामी ने अनुष्ठान किया. इसके बाद घोड़े का अंतिम संस्कार किया गया.

    ये भी पढ़ें:- PAK पीएम इमरान ने 'दूध क्रांति' को लेकर दिया ऐसा बयान, Twitter पर हुए ट्रोल

    लगभग 400 घरों की बस्ती को अब सील कर दिया गया है. कुछ दिनों तक लोगों की आवाजाही प्रतिबंधित रहेगी. सभी घरों के निवासियों का COVID-19, SARI और ILI का टेस्ट किया जा रहा है.