ट्रैफिक पुलिस ने बिना हेलमेट पकड़ा तो बताया- दोस्त को चाकू मारकर आ रहा हूं

संदीप और देवराज रियल स्टेट के बिजनेस में पार्टनर थे. संदीप ने देवराज को दो साल पहले रुपए दिए थे. देवराज ने वादा किया था वह इन रुपयों को रियल स्टेट में इन्वेस्ट करेगा जिससे यह दोगुना हो जाएगा.

News18Hindi
Updated: November 16, 2018, 9:39 PM IST
ट्रैफिक पुलिस ने बिना हेलमेट पकड़ा तो बताया- दोस्त को चाकू मारकर आ रहा हूं
आरोपी संदीप शेट्टी
News18Hindi
Updated: November 16, 2018, 9:39 PM IST
(शरत शर्मा कलागारु)

कर्नाटक में चिकबल्लापुर की ट्रैफिक पुलिस ने चौंकाने वाले घटनाक्रम में चेकिंग के दौरान एक शख्स को पकड़ा जो अपने दोस्त को चाकू मार कर लौट रहा था. घटना सोमवार की है. यहां ट्रैफिक पुलिस की एक टीम जांच कर रही थी. इसी दौरान एक युवक बिना हेलमेट लगाए आ रहा था.

पुलिस ने उसे रोका और गाड़ी के कागज दिखाने व 100 रुपये का जुर्माना देने के लिए कहा. इसके जवाब में युवक ने कहा कि उसने कुछ मिनट पहले अपने दोस्त को चाकू मारा है और वह सरेंडर करने जा रहा था.

यह भी पढ़ें:   नकली CBI के दो अधिकारी गिरफ्तार, एनकाउंटर की धमकी देकर ठगते थे लाखों

युवक की पहचान 26 वर्षीय संदीप शेट्टी के तौर पर हुई है जो चिकबल्लापुर में रहता है.  जब ट्रैफिक पुलिस ने संदीप को रोका तो उसके पास वह चाकू भी था जिससे उसने दोस्त को मारा था. जैसे ही संदीप ने पुलिस को इस बारे में बताया तुरंत उससे चाकू छीना कर हिरासत में लिया गया.

यह भी पढ़ें:  ऑनर किलिंग: प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी के पिता की पिकअप से कुचला, मौत

मौके पर मौजूद पुलिस वालों ने वाकये की जानकारी अपने वरिष्ठ अधिकारियों की दी. पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और संदीप को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद संदीप ने अपने जिस दोस्त को चाकू मारा था उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया. पीड़ित युवक की पहचान देवराज के तौर पर हुई है.
Loading...

मिली जानकारी के अनुसार संदीप और देवराज रियल स्टेट के बिजनेस में पार्टनर थे. संदीप ने देवराज को दो साल पहले रुपए दिए थे. देवराज ने वादा किया था वह इन रुपयों को रियल स्टेट में इन्वेस्ट करेगा जिससे यह दोगुना हो जाएगा. हालांकि देवराज ने ऐसा नहीं किया. इसके बाद संदीप, देवराज पर रुपए वापस करने का दबाव बनाने लगा.

यह भी पढ़ें:   बारह वर्ष की लड़की का किडनैप कर मांगे 50 लाख, 9 घंटे में आरोपी गिरफ्तार

सोमवार को संदीप ने देवराज से दोबारा पैसे के लिए कहा. जब देवराज ने रुपए देने से इनकार कर दिया तो संदीप आपा खो बैठा. उसने देवराज के पेट और पीठ में चाकू भोंक दिया. हालांकि वह चाकू मारने के बाद फरार होने की प्लानिंग में था लेकिन वह फंस गया.

देवराज की तबीयत अभी गंभीर बनी हुई है. वहीं आरोपी संदीप को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें:  ऑनर किलिंग: प्रेमिका के घर वालों ने घर में घुसकर मां के सामने बेटे को काट डाला
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर