कर्नाटक में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-कार की टक्कर में गर्भवती महिला सहित 7 लोगों की मौत

फोटो साभारः ANI
फोटो साभारः ANI

Kalaburagi Road accident: सड़क हादसे में जान गंवाने वालों की पहचान गर्भवती महिला इरफाना बेगम, अबेदबी, जयचुनबी, रूबिया बेगम, मुनीर, मोहम्मद अली और शौखत अली के रूप में हुई है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, कालाबुरागी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 27, 2020, 5:53 PM IST
  • Share this:
बेंगलुरू. कर्नाटक (Karnataka) के कलबुर्गी (Kalaburagi) जिले में रविवार सुबह एक कार की एक ट्रक के साथ हुई टक्कर (Car Rammed In Truck ) में एक गर्भवती महिला समेत सात लोगों की मौत हो गई. पुलिस (Karnataka Police) ने बताया कि सावलागी गांव के पास यह हादसा हुआ, जिसमें चार महिलाओं और तीन पुरुषों की मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि ये सातों लोग अलंद तालुक के रहने वाले थे और एक गर्भवती महिला को प्रसव के लिए अस्पताल ले जा रहे थे. उन्होंने बताया कि घटना को लेकर मामला दर्ज किया गया है.


सड़क हादसे में इन लोगों की मौत
सड़क हादसे में जान गंवाने वालों की पहचान गर्भवती महिला इरफाना बेगम, अबेदबी, जयचुनबी, रूबिया बेगम, मुनीर, मोहम्मद अली और शौखत अली के रूप में हुई है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, कालाबुरागी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. दरअसल, कर्नाटक में सड़क हादसे का यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी राज्य में कई सड़क हादसे हो चुके हैं.



पहले भी हो चुके हैं कई बड़े हादसे
कर्नाटक में इससे पहले भी कई बड़े सड़क हादसे हो चुके हैं. इससे पहले तुमकुरु में सड़क हादसा हो चुका है, जिसमें 13 लोगों की मौत हो गई थी. तुमकुरु सड़क हादसे में पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, तुमकुर में कुनिगल के नजदीक एक डिवाइडर के पास टकराकर हादसे का शिकार हो गई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज