Home /News /nation /

kartik aaryan kiara advani at gurudwara bangla sahib ahead of bhool bhulaiyaa 2 release

'Bhool Bhulaiyaa 2' की रिलीज से पहले कार्तिक-कियारा पहुंचे बंगला साहिब गुरुद्वारा, देखें VIDEO

'Bhool Bhulaiyaa 2' की रिलीज से पहले कार्तिक-कियारा पहुंचे बंगला साहिब गुरुद्वारा (फोटो क्रेडिट : Instagram @viralbhayani)

'Bhool Bhulaiyaa 2' की रिलीज से पहले कार्तिक-कियारा पहुंचे बंगला साहिब गुरुद्वारा (फोटो क्रेडिट : Instagram @viralbhayani)

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी (Kartik Aaryan and Kiara Advani) नई दिल्ली के लिए रवाना हुए, जहां दोनों आशीर्वाद लेने के लिए गुरुद्वारा बंगला साहिब (Gurdwara Bangla Sahib) पहुंचे. दोनों के धार्मिक स्थल पर जाने की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. कियारा पलाजो के साथ गोल्डन कढ़ाई वाले सूट में काफी खूबसूरत लग रही थीं, जबकि कार्तिक ने सफेद कुर्ता और जींस पहनी थी.

अधिक पढ़ें ...

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी (Kartik Aaryan and Kiara Advani) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)’ का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. यह फिल्म पहले से ही सभी का ध्यान खींच रही है, क्योंकि यह अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर 2007 की हिट फिल्म का एक स्टैंडअलोन सीक्वल है. फिल्म को रिलीज होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं, जिसे लेकर कार्तिक और कियारा सोशल मीडिया यूजर्स के साथ अपनी केमिस्ट्री को हाइलाइट करते हुए ढेर सारे पोस्ट करने में जुटे हुए हैं.

इससे पहले आज कार्तिक और कियारा नई दिल्ली के लिए रवाना हुए, जहां दोनों आशीर्वाद लेने के लिए गुरुद्वारा बंगला साहिब (Gurdwara Bangla Sahib) पहुंचे. दोनों के धार्मिक स्थल पर जाने की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. कियारा पलाजो के साथ गोल्डन कढ़ाई वाले सूट में काफी खूबसूरत लग रही थीं, जबकि कार्तिक ने सफेद कुर्ता और जींस पहनी थी. कियारा ने पारंपरिक आउटिंग के लिए चांदी के झुमके, लहराते बाल और लाइट मेकअप को सेलेक्ट किया. यह वीडियो पैपराजी ‘विरल भयानी’ की तरफ से शेयर किया गया है.

‘फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन परफेक्ट कास्ट हैं’
अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित ‘भूल भुलैया 2‘ में तब्बू, परेश रावल, अंगद बेदी और राजपाल यादव भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. हाल ही में फिल्म के लेखक आकाश कौशिक ने News18 के साथ एक खास बातचीत में बताया कि क्यों ‘भूल भुलैया 2’ के लिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) नहीं, बल्कि कार्तिक आर्यन परफेक्ट कास्ट हैं. उन्होंने कहा कि स्क्रिप्ट की डिमांड थी कि कोई यंग हीरो इसका हिस्सा बने. इसलिए कार्तिक आर्यन को इस फिल्म के लिए चुना गया.

20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म
फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं, बात करें कार्तिक और कियारा के वर्क फ्रंट की, तो इस फिल्म के बाद कियारा वरुण धवन, अनिल कपूर, नीतू कपूर और प्राजक्ता कोली के साथ ‘जुग जुग जीयो’ में नजर आएंगी. दूसरी ओर, कार्तिक अल्लू अर्जुन की हिट 2020 की फिल्म ‘आल्हा वैकुंठपुरमुलु’ के हिंदी रीमेक ‘शहजादा’ में दिखाई देंगे, जिसमें उनके साथ कृति सेनन होंगी.

Tags: Bhool Bhulaiyaa 2, Kartik aaryan, Kiara Advani

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर