कश्मीर के नेता का ऐलान- अमित शाह के कोरोना से उबरने तक रोज़ रखेंगे रोज़ा

कश्मीर के नेता का ऐलान- अमित शाह के कोरोना से उबरने तक रोज़ रखेंगे रोज़ा
गुफ्तार अहमद रखेंगे रोजा.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने रविवार को जानकारी दी थी कि वह कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं और डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हैं. ऐसे में उनके जल्‍द स्‍वस्‍थ्‍य होने की कामना देश के अलग-अलग हिस्‍सों में लोग कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 3, 2020, 11:55 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) कोरोना वायरस से संक्रमित (Coronavirus) पाए गए हैं. उन्‍हें गुरुग्राम के मेदांता अस्‍पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. ऐसे में उनके जल्‍द स्‍वस्‍थ्‍य होने की कामना देश के अलग-अलग हिस्‍सों में लोग कर रहे हैं. इन्‍हीं में से एक हैं जम्‍मू-कश्‍मीर स्थित कुपवाड़ा के बीजेपी नेता गुफ्तार अहमद. उन्‍होंने एक वीडियो में ऐलान किया कि जब तक गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना वायरस रिपोर्ट नेगेटिव नहीं आ जाती, तब तक वह रोजा रखेंगे. उनके अनुसार वह रोजा मंगलवार से शुरू करेंगे.

गुफ्तार अहमद ने वीडियो में गृह मंत्री अमित शाह के लिए दुआ की. उन्‍होंने कहा कि हमें उम्‍मीद है कि ऊपर वाला अमित शाह जी को जल्‍द से जल्‍द ठीक करेगा. बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को जानकारी दी थी कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हैं. वह इस महामारी की चपेट में आए केंद्रीय मंत्रिमंडल के पहले मंत्री हैं.


गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया था, 'कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने जांच करवायी और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं.'



गृह मंत्री ने बीते कुछ दिनों के दौरान अपने संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना वायरस की जांच कराने और पृथक-वास में रहने का अनुरोध किया. आधिकारिक तौर पर यह नहीं बताया गया है कि अमित शाह कहां भर्ती हैं लेकिन अधिकारियों ने निजी रूप से बताया कि गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज