लाइव टीवी

कश्मीर के बांदीपुरा में मुठभेड़, 2 आतंकी मार गिराए 2 जवान शहीद

भाषा
Updated: February 14, 2017, 4:06 PM IST

कश्मीर के बांदीपुरा सेक्टर में आज सुबह से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. इस एनकाउंटर में अबतक हमारे दो जवान शहीद हो चुके हैं जबकि 2 आतंकी को सुरक्षा बलों ने मार गिराया है.

  • Share this:
कश्मीर के बांदीपुरा सेक्टर में आज सुबह से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. इस एनकाउंटर में अबतक हमारे दो जवान शहीद हो चुके हैं जबकि 2 आतंकी को सुरक्षा बलों ने मार गिराया है.

बांदीपुरा में सुबह से जारी आतंकी मुठभेड़ में 6 अन्य सुरक्षाकर्मी जख्मी हो गए हैं. आज सुबह सैन्य बलों ने जिले के हाजिन इलाके में पैरे मोहल्ला में सर्च आॅपरेशन शुरू किया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि उनके पास इंटेलिजेंस की रिपोर्ट थी कि इस इलाके में आतंकी छुपे हुए हैं.

सर्च के दौरान ही आतंकियों ने हमारे सुरक्षा बल पर फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद सेना ने भी मोर्चा संभाल लिया. अधिकारियों के मुताबिक अभी तक फायरिंग जारी है. विस्तृत खबर की अभी प्रतीक्षा हो रही है.

गौरतलब हो कि 12 फरवरी को भी दक्षिण कश्मीर के एक गांव में सुरक्षा बलों ने 4 हिजबुल मुजाहिद्दीन के आतंकियों को मार गिराया था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2017, 11:33 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर