Home /News /nation /

kashmiri pandit rahul bhat shot terrorist fire in budgam district in jammu kashmir

J&K: बडगाम के तहसीलदार ऑफिस में घुसकर आतंकियों ने कश्मीरी पंडित को मारी गोली, हुई मौत

राहुल भट्ट को आतंकियों ने मारी गोली. (फाइल फोटो)

राहुल भट्ट को आतंकियों ने मारी गोली. (फाइल फोटो)

Terrorists fired bullets at an Employee kashmiri pandit :सूत्रों के मुताबिक राहुल कश्मीर पंडित हैं और लंबे समय से राजस्व विभाग में काम कर रहे थे. गुरुवार को दोपहर में तहसील दफ्तर में कुछ आतंकी घुसे और उन्होंने राहुल भट्ट को निशाना बनाते हुए गोली मार दी. घटना को अंजाम देने के बाद आतंकी फरार हो गए. सेना और पुलिस आतंकियों की तलाश में जुट गई है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां बडगाम जिले (Budgam District) में आतंकियों ने एक कश्मीरी पंडित (Kashmiri Pandit) पर हमला किया है. बडगाम के राजस्व विभाग के ऑफिस में घुसकर आतंकियों ने राहुल भट्ट नाम के अधिकारी को गोली मार दी. घायल राहुल को पहले स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया लेकिन बाद में उन्हें श्रीनगर एसएमएसएस अस्पताल में रेफर कर दिया गया जहां उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

जानकारी के मुताबिक राहुल कश्मीर पंडित हैं और लंबे समय से राजस्व विभाग में काम कर रहे थे. गुरुवार को दोपहर में तहसील दफ्तर में कुछ आतंकी घुसे और उन्होंने राहुल भट्ट को निशाना बनाते हुए गोली मार दी. ऑफिस में फायरिंग होते ही भगदड़ मच गई. घटना को अंजाम देने के बाद आतंकी फरार हो गए. तसीलदार ऑफिस में हुए इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन कश्मीर टाइगर्स ने ली है.

इस घटना को लेकर राहुल भट्ट के पिता ने कहा कि कार्यालय में इस आतंकियों का घुसकर हमला करना कोई सामान्य बात नहीं है. उन्होंने कहा कि यह जानबूझकर और रणनीति के साथ की गई हत्या है, इसकी जांच होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि वह एक मददगार व्यक्ति था. राहुल के पिता ने बताया कि वह अपने पीछे एक सात साल की बेटी और पत्नी को छोड़ गए हैं.

आतंकियों को पकड़ने के लिए सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. पिछले कुछ समय से घाटी में आतंकी आम लोगों के साथ साथ अधिकारियों और सरपंच जैसे लोगों को भी अपना निशाना बना रहे हैं. घटना को लेकर कहा जा रहा है कि आतंकियों ने हिंदुओं को डराने के उद्देश्य से घटना को अंजाम दिया.

Tags: Jammu kashmir news, Terrorist, Terrorist attack

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर