Home /News /nation /

जम्मू-कश्मीर में हाल ही में घटित हत्या की घटनाओं में कश्मीरियों की नहीं है भूमिका : फारूक अब्दुल्ला

जम्मू-कश्मीर में हाल ही में घटित हत्या की घटनाओं में कश्मीरियों की नहीं है भूमिका : फारूक अब्दुल्ला

फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि  यह कश्मीरियों को बदनाम करने की साजिश है. (फाइल फोटो)

फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि यह कश्मीरियों को बदनाम करने की साजिश है. (फाइल फोटो)

श्रीनगर (Srinagar) से लोकसभा सदस्य फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) ने कहा कि ये हत्याएं घाटी के शांतिपूर्ण माहौल में खलल डालने की कोशिश है. उल्लेखनीय है कि शनिवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में दो गैर स्थानीय लोगों की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी.

अधिक पढ़ें ...

    श्रीनगर: नेशनल कांफ्रेंस अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) ने रविवार को कहा कि केंद्र शासित प्रदेश में लोगों की हत्या की हालिया घटनाओं में कश्मीरी संलिप्त नहीं हैं और ये हमले कश्मीरियों को बदनाम करने की साजिश के तहत किये गये.

    उन्होंने इन घटनाओं को केंद्र शासित प्रदेश के शांतिपूर्ण माहौल में खलल डालने की कोशिश बताया. अब्दुल्ला ने यहां संवाददाताओं से कहा, ये हत्याएं दुर्भाग्यपूर्ण हैं और एक साजिश के तहत की गई. कश्मीरी इन हत्याओं में संलिप्त नहीं हैं. यह कश्मीरियों को बदनाम करने की साजिश है.

    श्रीनगर से लोकसभा सदस्य ने कहा कि ये हत्याएं घाटी के शांतिपूर्ण माहौल में खलल डालने की कोशिश है. उल्लेखनीय है कि शनिवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में दो गैर स्थानीय लोगों की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. इससे पहले कश्मीर में सात लोगों की आतंकवादियों ने हत्या कर दी थी.

    भारत और पाकिस्तान के बीच राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार स्तर की वार्ता के बारे में पूछे जाने पर अब्दुल्ला ने कहा कि दोस्ती की ओर ले जाने वाली किसी भी पहल का स्वागत किया जाएगा. उन्होंने कहा, हमें दुआ और उम्मीद करना चाहिए कि दोनों देशों के बीच दोस्ती हो और हम शांति से रह सकें.

    Tags: Farooq Abdullah, Jammu kashmir

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर