होम /न्यूज /राष्ट्र /क्‍या ज्‍योतिषी और वास्‍तु एक्‍सपर्ट के बताए दिन विधानसभा भंग करेंगे चंद्रशेखर राव

क्‍या ज्‍योतिषी और वास्‍तु एक्‍सपर्ट के बताए दिन विधानसभा भंग करेंगे चंद्रशेखर राव

तेलंगाना के मुख्‍यमंत्री के चंद्रशेखर राव

तेलंगाना के मुख्‍यमंत्री के चंद्रशेखर राव

तेलंगाना विधानसभा का कार्यकाल अगले साल खत्‍म होना है और उसके चुनाव मई 2019 में लोकसभा के साथ होने हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    तेलंगाना के मुख्‍यमंत्री के चंद्रशेखर राव के समय से पहले चुनाव कराने की अटकलें तेज हैं. इसी बीच यह भी कहा जा रहा है कि वह छह सितम्‍बर को विधानसभा भंग करने व जल्‍दी चुनाव का ऐलान कर सकते हैं और वह यह फैसला ज्‍योतिषियों की सलाह के चलते ले सकते हैं. वैसे तेलंगाना विधानसभा का कार्यकाल अगले साल खत्‍म होना है और उसके चुनाव मई 2019 में लोकसभा के साथ होने हैं. इसी बीच अटकलें जोरों पर हैं कि नवंबर से दिसंबर के बीच राजस्‍थान, मध्‍य प्रदेश और छत्‍तीसगढ़ राज्‍यों के चुनाव के साथ ही तेलंगाना के चुनाव भी कराए जा सकते हैं.

    हैदराबाद में रविवार को चंद्रशेखर राव की रैली को इसी दिशा में उठाया गया कदम माना जा रहा है. इससे पहले रविवार को राज्‍य की कैबिनेट बैठक बुलाई गई थी लेकिन इसमें जल्‍द चुनाव को लेकर कोई फैसला नहीं हुआ. अब छह सितंबर सितंबर को फिर से कैबिनेट बैठक बुलाई गई है. ज्‍योतिषियों का कहना है कि के चंद्रशेखर राव का लकी नंबर छह है. वह ज्‍योतिष और वास्‍तु में काफी यकीन करते हैं. वह भरोसे के ज्‍योतिषियों और वास्‍तु के जानकारों से सलाह मशविरा करने से पहले कोई फैसला नहीं लेंगे.

    उनके एक करीबी ने बताया कि यदि ज्‍योतिषियों ने मुख्‍यमंत्री ने मना लिया तो वह जल्‍दी चुनाव करा सकते हैं. हालांकि केसीआर के करीबी लोग इस मसले पर बंटे हुए हैं. कुछ का कहना है कि लोकसभा चुनाव से अलग समय पर विधानसभा के चुनाव कराने से पार्टी को सत्‍ता में बने रहने में मदद मिलेगी. उन्‍हें डर है कि एक साथ चुनाव टीआरएस के खिलाफ जा सकते हैं क्‍योंकि इनके लिए कांग्रेस तैयार होगी.

    Tags: K Chandrashekhar Rao, Telangana

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें