Home /News /nation /

केरल: इतना वहशी हो गया 15 साल का लड़का, युवती को खींचकर ले गया खेत, पत्थर से मारा और की रेप की कोशिश

केरल: इतना वहशी हो गया 15 साल का लड़का, युवती को खींचकर ले गया खेत, पत्थर से मारा और की रेप की कोशिश

मामले की जांच कर रही है पुलिस. (File pic)

मामले की जांच कर रही है पुलिस. (File pic)

Kerala Rape: पुलिस ने बताया है कि इस इलाके में कम भीड़भाड़ रहती है. यही कारण था कि घटना के समय वहां कोई मौजूद नहीं था. युवती ने किसी तरह लड़के के चंगुल से निकलने में सफलता पाई और पास ही मौजूद एक घर में घुस गई. पुलिस ने मामले में आरोपी को मंगलवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

    तिरुवनंतपुरम. केरल (Kerala) में वहशीपन की एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां के मलप्‍पुरम जिले (Malappuram) में एक 15 साल के लड़के ने पहले एक युवती का पीछा किया. इसके बाद उसे खेत में जबरन ले जाकर उसको मारने और रेप (Rape and Murder) की कोशिश की. हालांकि युवती किसी तरह वहां से भागने में सफल रही. पुलिस (Kerala Police) ने आरोपी को पकड़ लिया है.

    यह घटना सोमवार को केरल के मलप्‍पुरम में हुई है. पुलिस के अनुसार यहां एक 21 साल की युवती अपने कंप्‍यूटर क्‍लास के लिए जा रही थी. इस दौरान एक 15 साल का लड़का उसका पीछा कर रहा था. लड़के को जूडो कराटे भी आता था. लड़का रास्‍ते में महिला को सड़क के पास स्थित खेत में जबरन खींचकर ले गया. इसके बाद उसने युवती के हाथ उसके दुपट्टे से बांधने की कोशिश की. बाद में उसने एक पत्‍थर से उसके सिर पर वार किए और उसे मारने का प्रयास किया.

    पुलिस ने बताया है कि इस इलाके में कम भीड़भाड़ रहती है. यही कारण था कि घटना के समय वहां कोई मौजूद नहीं था. युवती ने किसी तरह लड़के के चंगुल से निकलने में सफलता पाई और पास ही मौजूद एक घर में घुस गई.

    पुलिस ने मामले में आरोपी को मंगलवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद बुधवार को उसे जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया गया. पुलिस के अनुसार उसे जुवेनाइल होम में आगे की मेडिकल प्रक्रिया के लिए भेज दिया गया.

    पुलिस ने इस मामले में युवती से बात की. उसने पुलिस को हमलावर के खिलाफ पूरी जानकारी दी है. अब सर्विलांस और नेटवर्क इनपुट के आधार पर पुलिस आरोपी से पूछताछ करेगी. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी रहेगी. लेकिन इसके पूरा होने में कुछ समय लग सकता है. युवती की हालत सुधरने में थोड़ा समय लगेगा.

    Tags: Kerala, Rape

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर