Home /News /nation /

केरल: 17 साल की लड़की ने यूट्यूब वीडियो देखकर दिया बच्‍चे को जन्‍म, किसी को नहीं चला पता

केरल: 17 साल की लड़की ने यूट्यूब वीडियो देखकर दिया बच्‍चे को जन्‍म, किसी को नहीं चला पता

केरल के मलप्‍पुरम में हुई घटना. (File pic)

केरल के मलप्‍पुरम में हुई घटना. (File pic)

Kerala: केरल के मलप्‍पुरम की लड़की के बयान के आधार पर पुलिस ने उसके मोहल्ले से 21 साल के एक युवक को नाबालिग को गर्भवती करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी ने घर के हालात का फायदा उठाया. उसने लड़की को गर्भनाल काटने के बारे में जानने के लिए यूट्यूब भी देखने की भी सलाह दी. वे दोनों ही इस मामले को छिपाना चाहते थे.

अधिक पढ़ें ...

    तिरुवनंतपुरम. केरल (Kerala) में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां के मलप्‍पुरम जिले (Malappuram) की रहने वाली 17 साल की एक लड़की ने यूट्यूब वीडियो (Youtube Video) देखकर खुद बच्‍चे को जन्‍म दिया है. पुलिस के अनुसार 20 अक्‍टूबर को घर पर ही डिलीवरी (Delivery) होने के बाद वह तीन दिनों तक कमरे में ही रही. फिर जब उसे कुछ संक्रमण हुआ तो उसकी मां को इसकी जानकारी हुई. इसके बाद उसकी मां तुरंत उसे लेकर अस्‍पताल गई, जहां डॉक्‍टरों ने उसे भर्ती कर लिया. अब उसकी हालत ठीक है.

    मलप्पुरम जिला बाल कल्याण समिति (सीडब्ल्यूसी) के अध्यक्ष एडवोकेट शाजेश बस्कर ने कहा कि अस्पताल ने उन्हें डिलीवरी के बारे में सूचित किया और उन्होंने पुलिस से संपर्क किया. लड़की की तबीयत ठीक हो रही है और उसका नवजात बेटा मां के साथ अस्पताल में सुरक्षित है. लड़की के बयान के आधार पर पुलिस ने उसके मोहल्ले से 21 साल के एक व्यक्ति को नाबालिग को गर्भवती करने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

    यह भी पढ़ें: आर्यन खान मामले में एनसीबी के गवाह किरण गोसावी को पुणे पुलिस ने पकड़ा, धोखाधड़ी का है आरोप

    बस्‍कर का कहना है कि यह आश्चर्यजनक है कि लड़की की मां को उसकी गर्भावस्था के बारे में पता नहीं था और दो दिनों तक प्रसव के बारे में पता नहीं चला. उन्‍होंने बताया, ‘उसकी 50 साल की मां को दिखाई नहीं देता है और उसके पिता, जो सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करते हैं, हमेशा रात की ड्यूटी पर थे. लड़की अपने मोबाइल फोन के साथ कमरे में ही रही. ऐसे में मां को लगा कि वह ऑनलाइन क्‍लास में व्यस्त है.’

    पुलिस सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी ने घर के हालात का फायदा उठाया. उसने लड़की को गर्भनाल काटने के बारे में जानने के लिए यूट्यूब भी देखने की भी सलाह दी. वे दोनों ही इस मामले को छिपाना चाहते थे. अब जांच के तहत उसे डीएनए टेस्‍ट भी कराना होगा.

    Tags: Kerala, Woman delivery

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर