Assembly Banner 2021

Kerala Election: केरल चुनाव में मेट्रोमैन श्रीधरन ने डाला वोट, बोले- बीजेपी में मेरी एंट्री से बदल गई है पार्टी की इमेज

वोट डालते हुए ई श्रीधरन (फोटो- ANI)

वोट डालते हुए ई श्रीधरन (फोटो- ANI)

Kerala Assembly Election2021: ई श्रीधरन (E Sreedharan) को उम्मीद है कि बीजेपी इस बार केरल में शानदार प्रदर्शन करेगी. 88 साल के श्रीधरन ने कुछ दिन पहले कहा था कि बीजेपी उन्हें राज्य में मुख्यमंत्री बनने का प्रस्ताव दे सकती है.

  • Share this:
पलक्कड़. केरल विधानसभा चुनाव (Kerala Assembly Elections 2021) के लिए आज वोटिंग हो रही है. 140 सीटों के लिए मतदान कड़े सुरक्षा इंतजामों के बीच मंगलवार सुबह सात बजे शुरू हो गया. इस बार के चुनाव में हर किसी की निगाहें यहां के पलक्कड़ विधानसभा सीट पर टिकी हैं. यहां से चुनावी मैदान में हैं बीजेपी के उम्मीदवार 'मेट्रोमैन' ई श्रीधरन (E Sreedharan). हाल ही में श्रीधरन बीजेपी में शामिल हुए थे. वोट डालने के बाद उन्होंने कहा कि बीजेपी में उनकी एंट्री से केरल में पार्टी की इमेज बदल गई है.

पोन्नानी में एक मतदान केंद्र पर श्रीधरन अपनी पत्नी के साथ वोट डालने के लिए पहुंचे थे. सीएनएन न्यूज़- 18 से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, 'मैंने अपना कर्तव्य निभाया है. लोग राज्य के विकास के लिए ही मतदान कर रहे हैं. मुझे लगा कि अपने राज्य की सेवा जारी रखनी चाहिए और इसीलिए मैंने भाजपा को चुना.'

जीत की पूरी उम्मीद
ई श्रीधरन को उम्मीद है कि बीजेपी इस बार केरल में शानदार प्रदर्शन करेगी. समाचार एजेंसी ANI से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, 'इसमें कोई संदेह नहीं है कि इस बार केरल में बीजेपी का प्रदर्शन शानदार रहने वाला है. मैं बड़े अंतर से पलक्कड़ विधानसभा सीट का चुनाव जीतने जा रहा हूं. पार्टी में मेरे आने से केरल में बीजेपी की इमेज बदल गई है.'
Youtube Video




ये भी पढ़ें:- राहुल गांधी के लिए अग्नि परीक्षा है केरल चुनाव, यहीं से तय होगा उनका भविष्य!

'राज्य की सेवा करना चाहता हूं'
88 साल के श्रीधरन ने कुछ दिन पहले कहा था कि बीजेपी उन्हें राज्य में मुख्यमंत्री बनने का प्रस्ताव दे सकती है. उन्होंने ये भी कहा लोग उनसे बार-बार पूछते हैं कि 67 साल तक सरकारी नौकरी करने के दौरान वो राजनीति से क्यों दूर रहे. उन्होंने आगे कहा, 'मैं अब जोश से भरा हूं. मैं राज्य की सेवा करना चाहता हूं. मुझे जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी मैं उसे पूरा करने की कोशिश करूंगा.


होगी कड़ी टक्कर
केरल में सत्तारूढ़ माकपा के नेतृत्व वाले वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (एलडीएफ), विपक्षी कांग्रेस के नेतृत्व वाले संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चा (यूडीएफ) और भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) ने चुनाव को लेकर जमकर प्रचार किया. राज्य के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन, उनकी कैबिनेट के सात सहयोगी, विपक्ष के नेता रमेश चेन्नीतला और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ओमन चांडी समेत 957 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं. करीब 2.74 करोड़ मतदाता उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज