Kerala Elections 2021: राजनाथ सिंह का एर्नाकुलम में रोड शो रद्द, खराब मौसम बनी वजह

केरल के पम्बदी में एक जनसभा को संबोधित करते रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह. (ANI/28 March 2021)

केरल के पम्बदी में एक जनसभा को संबोधित करते रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह. (ANI/28 March 2021)

Kerala Assembly Elections 2021: केरल की सभी विधानसभा सीटों पर 6 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे, जबकि मतों की गिनती 2 मई को होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 7:52 PM IST
  • Share this:

तिरुवनंतपुरम. केंद्रीय रक्षा मंत्री और भाजपा नेता राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) का केरल के एर्नाकुलम में निर्धारित रोड शो रविवार को रद्द करना पड़ा क्योंकि खराब मौसम की वजह से उनका विमान वहां नहीं उतर सका. समाचार एजेंसी एएनआई ने यह जानकारी दी. विधानसभा चुनावों के मद्देनजर राजनाथ सिंह इन दिनों केरल दौरे पर हैं. गौरतलब है कि केरल की सभी विधानसभा सीटों पर 6 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे, जबकि मतों की गिनती 2 मई को होगी.



इससे पहले, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सत्तारूढ़ माकपा नीत एलडीएफ और विपक्षी दल कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूडीएफ पर रविवार को निशाना साधते हुए कहा कि वे केरल में ‘‘मैत्री मैच’’ खेल रहे हैं. केरल में छह अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव (Kerala Assembly Elections 2021) के लिए प्रचार कर रहे राजनाथ ने यहां पत्रकारों से कहा कि हालांकि कांग्रेस और वाम दल पश्चिम बंगाल से 2,000 किलोमीटर दूर केरल में एक-दूसरे के खिलाफ जी जान से लड़ रहे हैं, लेकिन वे आपस में सहयोगी हैं. उन्होंने कहा कि यूडीएफ या एलडीएफ की जीत अंत में केरल के लोगों की हार ही होती है.



राजनाथ ने कहा, ‘‘एलडीएफ-यूडीएफ का वक्त खत्म हो चुका है. दोनों राजनीतिक गठबंधन केरल के लोगों की नयी आकांक्षाओं को नहीं समझते. लोग बदलाव चाहते हैं.’’ उन्होंने कहा कि ये दोनों मोर्चे लोगों से ‘‘झूठे वादे’’ कर रहे हैं.



भाजपा नेता ने कहा, ‘‘एलडीएफ को लोगों को झूठी उम्मीद देने की बजाय अपने वादे पूरे करने के लिए किए काम पर रिपोर्ट देनी चाहिए.’’ सिंह ने कहा कि दोनों मोर्चों की तुष्टीकरण की नीतियां केरल को विकास के रास्ते से दूर ले गईं.


(इनपुट भाषा से भी)


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज