Assembly Banner 2021

केरल के लिए काम जारी रखने के लिए भाजपा में हुआ शामिल: मेट्रोमैन ई श्रीधरन

मेट्रो मैन ई श्रीधरन ने बताई भाजपा में शामिल होने की वजह (Photo-ANI)

मेट्रो मैन ई श्रीधरन ने बताई भाजपा में शामिल होने की वजह (Photo-ANI)

Kerala Assembly Elections 2021: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को तिरुवनंतपुरम में भाजपा की केरल विजय यात्रा में पहुंचे. इस मौके पर श्रीधरन भी मौजूद रहे.

  • Share this:
कोच्चि. केरल विधानसभा चुनाव (Kerala Assembly Elections) से पहले भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janta Party) में शामिल हुए मेट्रो मैन के नाम से चर्चित ई श्रीधरन (E Sheeradharan) ने रविवार को केरल में भाजपा में शामिल होने के कारणों का खुलासा किया. श्रीधरन ने कहा कि "कई लोगों ने मुझसे पूछा कि मैं इस उम्र में राजनीति में क्यों शामिल हुआ. मेरा जवाब है- मैंने देश के लिए कई प्रॉजेक्ट्स पर काम किया है. इस उम्र में भी, काम करने के लिए मेरे पास काफी ताकत है और मैं केरल के विकास के लिए काम करना चाहता हूं." बता दें 88 वर्षीय टेक्नोक्रैट श्रीधरन ने गुरुवार को दिल्ली मेट्रो रेल निगम के साथ अपने 24 साल के करियर को समाप्त करने के अपने निर्णय की घोषणा की.

श्रीधरन भाजपा के टिकट पर छह अप्रैल को होने वाले विधानसभा का चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं. उन्होंने डीएमआरसी के प्रधान सलाहकार के पद से इस्तीफा दे दिया है जिसके बाद अब वह नामांकन पत्र भरेंगे. डेढ़ बरस पहले श्रीधरन ने एक साक्षात्कार में राजनीति में आने की बात को यह कहकर टाल दिया था कि ‘राजनीति उनके बस की बात नहीं है.’

ये भी पढ़ें- कोलकाता में PM मोदी बोले- लोकसभा में TMC हाफ, इस बार पूरी साफ; 10 खास बातें



लेकिन ‘मेट्रो मैन’ के केरल में भाजपा में शामिल होने के ऐलान के बाद जब उन्हें राजनीति में न जाने की उनकी बात याद दिलाई गई तो उन्होंने बेहद नरमी से स्वीकार किया कि तकनीकी विशेषज्ञ के रूप में बहुत महत्वपूर्ण परियोजनाओं पर काम करने के दौरान वह राजनीति में आने के बारे में नहीं सोच रहे थे, लेकिन अब जबकि वह अपनी तमाम पेशेवर जिम्मेदारियों को पूरा कर चुके हैं, उन्होंने राजनीति में आने का विचार किया.



बता दें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को तिरुवनंतपुरम में भाजपा की केरल विजय यात्रा में पहुंचे. इस मौके पर श्रीधरन भी मौजूद रहे. इस अवसर पर केरल भाजपा प्रमुख के सुरेंद्रन ने कहा कि सिर्फ भाजपा ही केरल को बचा सकती है. लोग एलडीएफ और कांग्रेस के भ्रष्टाचार के माहौल को बदलना चाहते हैं. हमने जिस केरल का सपना देखा है वह यह नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज