घर से कॉन्फ्रेंस कर रहे थे मुख्यमंत्री विजयन, तभी आ गया नाती, यूजर बोले वर्क फ्रॉम होम की यही परेशानी

घर से कॉन्फ्रेंस कर रहे थे मुख्यमंत्री विजयन, तभी आ गया नाती, यूजर बोले वर्क फ्रॉम होम की यही परेशानी
केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन अपने नाती ईशान के साथ (फोटो- Twitter)

सोशल मीडिया साइट ट्विटर (Twitter) पर शेयर की जा रही एक तस्वीर में मुख्यमंत्री विजयन (CM Vijayan) को वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) के दौरान अपने नाती ईशान टोकते हुए दिख रहे हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. पिनराई विजयन (Pinarayi Vijayan) भले ही केरल के मुख्यमंत्री हों लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही एक तस्वीर यह साबित करती है कि हमारी ही तरह वो भी कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के दौरान घर से काम करने की कोशिश कर रहे हैं. एक तस्वीर जो माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर (Twitter) पर यूजर गणेश एस ने शेयर की है, उसमें देखा जा सकता है कि मुख्यमंत्री विजयन घर से काम कर रहे हैं, उसी दौरान उनके नाती ईशान उनसे कुछ पूछने आ गए हैं. तस्वीर में विजयन अपनी सफेद-हरी तौलिया वाली कुर्सी (जिस पर वो हमेशा देखे जाते हैं) पर दिख रहे हैं, जबकि इस दौरान वो कोई कागज अपने नाती को दे रहे हैं.

यह तस्वीर ट्विटर (Twitter) पर शेयर करते हुए गणेश एस नाम के यूजर के मुताबिक यह वाकया विजयन की शाम की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) के दौरान हुआ था. गणेश एस ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) की समस्या सभी के लिए हैं... केरल के मुख्यमंत्री के लिए तो जरूर. शाम की प्रेस कॉन्फ्रेंस में आ पहुंचा उनका नाती (Grandson)."

अपने बच्चों से प्यार करने वाले एक पारिवारिक इंसान माने जाते हैं विजयन
ईशान, विजयन की बेटी वीना का बेटा है और अक्सर मुख्यमंत्री के साथ सार्वजनिक समारोहों या घर पर देखा जाता है. विजयन, जिनकी कोविड-19 महामारी से बेहतर तरीके से निपटने के लिए काफी तारीफ हो रही है, जबकि भारत का पहला कोविड-19 संक्रमण का मामला केरल में ही पाया गया था. विजयन को एक पारिवारिक इंसान के तौर पर और अपने दोनों बच्चों वीना और विवेक से बहुत प्यार करने वाले पिता के तौर पर जाना जाता है.
इससे पहले वर्क फ्रॉम होम के दौरान और भी बच्चों के वीडियो हुए वायरल


केरल के मुख्यमंत्री ऐसे पहले नहीं हैं, जिन्हें किसी बच्चे ने वर्क फ्रॉम होम के दौरान ऑनस्क्रीन टोका हो. ऐसा ही एक मामला हाला ही में ब्रिटेन की डॉ क्लेयर वेनहेम के साथ हुआ था, जो बीबीसी के साथ एक लाइव बातचीत में लॉकडाउन के दिशानिर्देशों को बेहतर बनाए जाने पर बात कर रही थीं. इस दौरान उनकी पांच साल की बेटी उनके इंटरव्यू में घुस गई थी.

यह भी पढ़ें:- क्या विद्रोह से बचने को चीन नहीं बता रहा गलवान में मरे अपने सैनिकों की संख्या

इस वाकये ने पेरेंटिंग को लेकर और महामारी के दौरान घर से काम कर रहे कामकाजी माता-पिता की समस्याओं को लेकर एक बहस सोशल मीडिया पर छेड़ दी थी.

हालांकि बता दें इस दौरान केरल में फिलहाल 1.8 लाख लोग होम क्वारंटाइन (Home Quarantine) में हैं और राज्य में अब तक कोरोना वायरस के कुल 5,622 मामले सामने आ चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज