Home /News /nation /

kerala congress mla stands firm on his allegations against cm pinarayi vijayan daughter

केरल: सीएम विजयन की बेटी के खिलाफ अपने आरोपों पर कायम हैं कांग्रेस विधायक

केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन. (फाइल फोटो)

केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन. (फाइल फोटो)

Kerala CM: केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन की पुत्री के खिलाफ लगाए गए अपने आरोपों पर कांग्रेस विधायक मैथ्यू कुझालनादन बुधवार को कायम रहे. इससे पहले कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया था कि चर्चित सोना तस्करी मामले में एक आरोपी से कथित रूप से जुड़ी एक अंतरराष्ट्रीय कंसल्टेंसी फर्म का एक निदेशक उनकी पुत्री का गुरु (मेंटर) था.

अधिक पढ़ें ...

तिरूवनंतपुरम: कांग्रेस विधायक मैथ्यू कुझालनादन केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन (Pinarayi Vijayan) की पुत्री के खिलाफ लगाए गए अपने आरोपों पर बुधवार को कायम रहे. इससे पहले कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया था कि चर्चित सोना तस्करी मामले में एक आरोपी से कथित रूप से जुड़ी एक अंतरराष्ट्रीय कंसल्टेंसी फर्म का एक निदेशक उनकी पुत्री का गुरु (मेंटर) था.

उन्होंने दावा किया कि विजयन की पुत्री की आईटी कंपनी की वेबसाइट में इसका उल्लेख था लेकिन 2020 के मध्य में वह हिस्सा हटा लिया गया.

राज्य विधानसभा में सोना तस्करी मुद्दे पर चर्चा के दौरान अपनी बेटी का नाम घसीटने के लिए मुख्यमंत्री ने उनकी तीखी आलोचना की थी. उसके एक दिन बाद कुझालनादन ने कहा कि विजयन की पुत्री और उनकी कंपनी के बारे में जानकारी वेब पोर्टल से प्राप्त जानकारी पर आधारित थी.

कांग्रेस विधायक ने बुधवार को अपनी बात साबित करने के लिए विजयन की पुत्री की कंपनी की वेबसाइट का ‘स्क्रीनशॉट’ दिखाया.

इस बीच, राज्य के लोक निर्माण विभाग के मंत्री और मुख्यमंत्री के दामाद पी. ए. मोहम्मद रियास ने इन आरोपों को ‘नयी बोतल में पुरानी शराब’ बताया. उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि इस तरह के आरोप 2021 के राज्य विधानसभा चुनावों से पहले भी लगाए गए थे.

कुझालनादन ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उन्होंने साबित कर दिया है कि उन्होंने जो कहा था, वह सही है और अब यह मुख्यमंत्री पर निर्भर है कि वह अपने दावों को साबित करें कि कांग्रेस विधायक ने विधानसभा में बहस के दौरान जो कहा, वह गलत था.

Tags: Kerala, Kerala Chief Minister Pinarayi Vijayan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर