अपना शहर चुनें

States

केरल में बीजेपी को राहत, स्थानीय निकाय चुनावों में पीसी थॉमस गुट देगा NDA को समर्थन

केरल कांग्रेस राज्य महासचिव PJ बाबू (फोटो साभारः ANI)
केरल कांग्रेस राज्य महासचिव PJ बाबू (फोटो साभारः ANI)

केरल कांग्रेस (पीसी थॉमस गुट) के राज्य महासचिव पीजे बाबू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए इस बात की घोषणा की. बाबू ने कहा, "पीसी थॉमस के नेतृत्व वाली हमारी पार्टी के एनडीए छोड़ने की खबरें निराधार हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2020, 10:19 PM IST
  • Share this:
कोच्चि. केरल कांग्रेस (Kerala Congress) (पीसी थॉमस गुट) ने शनिवार को घोषणा की कि वे केरल में आगामी स्थानीय निकाय चुनावों (Kerala Local body Poll) में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवारों का समर्थन करेंगे. केरल कांग्रेस (पीसी थॉमस गुट) के राज्य महासचिव पीजे बाबू (PJ Babu) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए इस बात की घोषणा की. बाबू ने कहा, "पीसी थॉमस के नेतृत्व वाली हमारी पार्टी के एनडीए छोड़ने की खबरें निराधार हैं.
 बाबू ने कहा, "जो रिपोर्टें कहती हैं कि पीसी थॉमस के नेतृत्व वाली हमारी पार्टी एनडीए छोड़ने जा रही है, वे निराधार हैं. हम सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से अनुरोध कर रहे हैं कि वे केरल में आगामी स्थानीय निकाय चुनावों में एनडीए उम्मीदवारों को वोट दें." केरल स्थानीय निकाय चुनावों के लिए मतदान 8 दिसंबर, 10 और 14 को तीन चरणों में होगा. मतों की गणना 16 दिसंबर को होगी.




चुनाव आयोग की ओर से जारी बयान के मुताबिक, राज्य के सभी 14 जिलों में स्थित इन मतदान केंद्रों को पुलिस प्रमुख लोकनाथ बहेरा की रिपोर्ट के आधार पर संवेदनशील के तौर पर चिन्हित किया गया है और राज्य चुनाव आयुक्त वी भास्करन ने चुनाव प्रक्रिया के वेबप्रसारण के निर्देश दिए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज