गश्त के दौरान सब इंस्पेक्टर ने चुरा लिया बेशकीमती पौधा, CCTV फुटेज से पकड़ी गई चोरी

गश्त के दौरान सब इंस्पेक्टर ने चुरा लिया बेशकीमती पौधा, CCTV फुटेज से पकड़ी गई चोरी
पौधे के मालिक ने इस मामले में अभी तक आधिकारिक शिकायत दर्ज नहीं कराई है, लेकिन इस घटना की चर्चा काफी हो रही है.

आरोपी सब इंस्पेक्टर ने साथी पुलिसकर्मी की मदद से सुबह करीब 4.50 बजे ये महंगा पौधा चुरा लिया. इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में एसआई को पौधा चोरी करते हुए देखा गया, जबकि इस दौरान उसके सहकर्मी ने निगरानी की, ताकि कोई उस वक्त न आ जाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 28, 2020, 12:58 PM IST
  • Share this:
तिरुवनंतपुरम. वैसे तो पुलिस काम काम चोर को पकड़ना होता है, लेकिन अगर पुलिस पर ही चोरी का आरोप लगे, तो क्या कहा जाए. मामला केरल के तिरुवनंतपुरम का है. यहां एक पुलिस अधिकारी पर 16 जून को तिरुवनंतपुरम के चेमपज़ंथी इलाके में गश्त के दौरान एक महंगे पौधे (Expensive Potted Plant) की चोरी करने का आरोप लगा है. इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच करने के बाद यह घटना सामने आई. मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी सब इंस्पेक्टर ने साथी पुलिसकर्मी की मदद से सुबह करीब 4.50 बजे ये महंगा प्लांट चुरा लिया. इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में एसआई को पौधा चोरी करते हुए देखा गया. जबकि इस दौरान उसके सहकर्मी ने निगरानी की, ताकि कोई उस वक्त न आ जाए.

दिल्‍ली में अपराधियों का तांडव: दो युवकों की गोली मारकर हत्‍या, पुलिस की पकड़ से दूर हमलावर



हालांकि, पौधे के मालिक ने इस मामले में अभी तक आधिकारिक शिकायत दर्ज नहीं कराई है, लेकिन इस घटना की चर्चा काफी हो रही है. खुफिया विभाग ने अफवाहों पर संज्ञान लेते हुए जांच शुरू की और उच्च अधिकारियों को एक रिपोर्ट सौंपी है. अभी इस रिपोर्ट का खुलासा नहीं किया गया है.
बता दें कि केरल में सोमवार को कोरोना के 702 नए केस मिले. इलाज के तहत 745 मरीज बीमारी से उबर चुके हैं. राज्य में अब तक पुष्टि की गई COVID मामलों की कुल संख्या 19,727 है और 495 हॉटस्पॉट हैं.

मैदान से पहाड़ तक 'जल तांडव': लाखों की आबादी प्रभावित, बारिश-बाढ़ ने मचाई तबाही

मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने कहा कि केरल में कोरोना वायरस (COVID-19) के लिए इलाज सरकारी अस्पतालों में पूरी तरह से मुफ्त है. COVID अस्पताल और COVID सेंटर भी रोगियों को मुफ्त खाना दे रहे हैं. निजी अस्पताल COVID-19 के लिए सरकार के साथ अच्छा सहयोग कर रहे हैं.
निजी अस्पतालों में इलाज के लिए प्रतिदिन का खर्चा जनरल वार्ड में 2,300 रुपये, आईसीयू में 6,500 रुपये और वेंटीलेटर आईसीयू में 11,500 रुपये है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading