• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • Kerala Corona News: केरल में थम नहीं रहे कोरोना के केस, 24 घंटे में 22 हजार से ज्यादा नए मामले, 128 लोगों की मौत

Kerala Corona News: केरल में थम नहीं रहे कोरोना के केस, 24 घंटे में 22 हजार से ज्यादा नए मामले, 128 लोगों की मौत

कोरोना के बढ़ने नंबर को देखते हुए केंद्र सरकार ने एक 6 सदस्यीय टीम को वहां भेजा है. (सांकेतिक तस्वीर: पीटीआई)

कोरोना के बढ़ने नंबर को देखते हुए केंद्र सरकार ने एक 6 सदस्यीय टीम को वहां भेजा है. (सांकेतिक तस्वीर: पीटीआई)

देश के जहां कई राज्यों में कोरोना के मामलों में कमी आ रही है वहीं, केरल में कोविड-19 के केस लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. बुधवार को भी केरल में 22 हजार से ज्यादा मामले सामने आए थे. पिछले 24 घंटे में राज्य में 22,064 नए केस सामने आए हैं

  • Share this:

    नई दिल्ली: नई दिल्ली. केरल में कोरोना (Coronavirus) के लगातार केस अब डरा रहे हैं. पिछले 24 घंटे में केरल में एक बार फिर से 22 हजार से ज्यादा नए केस सामने आए हैं. लगातार बढ़ते मामलों ने स्वास्थ्य विशेषज्ञों को भी परेशान कर दिया है. हालांकि राज्य सरकार ने वीकेंड पर लॉकडाउन (Lockdoan in Kerala) लगाने का फैसला किया है लेकिन ये आंकड़े चिंताजनक हैं. दक्षिण के इस राज्य में कोरोना के बढ़ने नंबर को देखते हुए केंद्र सरकार ने एक 6 सदस्यीय टीम को वहां भेजा है.

    देश के जहां कई राज्यों में कोरोना के मामलों में कमी आ रही है वहीं, केरल में कोविड-19 के केस लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. बुधवार को भी केरल में 22 हजार से ज्यादा मामले सामने आए थे. पिछले 24 घंटे में राज्य में 22,064 नए केस सामने आए हैं जबकि 16,649 लोग ठीक हुए हैं. कोविड-19 के कारण पिछले 24 घंटे में 128 लोगों की मौत हुई है.

    कोरोना वैक्सीनेशन के मामले में केरल सबसे अग्रणी राज्य था लेकिन यहां एक बार फिर से कोरोना का प्रकोप तेजी से फैल रहा है. कोरोना के बढ़ते मामले और इससे होने वाली हर दिन मौतों की संख्या ने राज्य से लेकर केंद्र सरकार तक की परेशानियां बढ़ा दी हैं. केरल में किस तरह कोरोना ने एक बार फिर से अपना तांडव शुरू किया है उसका अंदाजा  इसी बात से लगाया जा सकता है कि यहां हर दिन औसतन 16 हजार नए मामले सामने आ रहे हैं. इस समय पूरे देश के कोरोना मामलों की आधी संख्या केरल राज्य से सामने आ रही है.  केरल इस समय करीब डेढ़ लाख से अधिक एक्टिव मामले मामले हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज