• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • केरल: CM पिनराई विजयन और उनकी बेटी के खिलाफ बयान पर माकपा ने कांग्रेस को घेरा

केरल: CM पिनराई विजयन और उनकी बेटी के खिलाफ बयान पर माकपा ने कांग्रेस को घेरा

केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन. (फाइल फोटो)

केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन. (फाइल फोटो)

Kerala CPM Pinarayi Vijayan: कांग्रेस नेता सुरेश ने कहा था कि यदि विजयन पुनर्जागरण करने वाले नेता हैं तो उन्हें अपनी बेटी का विवाह किसी दलित व्यक्ति के साथ करना चाहिए था.

  • Share this:

    तिरुवनंतपुरम. माकपा ने केरल कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष के. सुरेश द्वारा मुख्यमंत्री पिनराई विजयन तथा उनके परिवार के बारे में की गई कथित विवादित टिप्पणी पर रविवार को कड़ा विरोध जताया और पूछा कि क्या पार्टी नेतृत्व उनके बयान का समर्थन करता है.

    सुरेश ने शनिवार को कहा था कि यदि विजयन पुनर्जागरण करने वाले नेता हैं तो उन्हें अपनी बेटी का विवाह किसी दलित व्यक्ति के साथ करना चाहिए था. माकपा की ओर से जारी एक वक्तव्य में कहा गया कि कांग्रेस के नेता वाम नेताओं के खिलाफ ‘‘व्यक्तिगत हमले नहीं करें’’ और कहा कि ऐसे बयान पार्टी के भीतर मसलों को छिपाने के लिए दिए जाते हैं.

    Kerala Night Curfew: कोविड की तीसरी लहर की आशंका के बीच केरल में फिर लगा नाइट कर्फ्यू, जानें क्या होगी गाइडलाइन

    इसमें कहा गया, ‘‘कांग्रेस के नेता निराधार बयान दे रहे हैं और मुख्यमंत्री पिनराई विजयन समेत माकपा नेताओं का लगातार अपमान कर रहे हैं. बयान में शालीनता की सभी सीमाओं को पार कर दिया गया और यह दिखाता है कि कांग्रेस पार्टी कितना गिर गई है. सोनिया गांधी और राज्य के नेतृत्व को यह स्पष्ट करना चाहिए कि मुख्यमंत्री और उनके परिवार के खिलाफ की गई टिप्पणियों का क्या वे समर्थन करते हैं.’’

    कांग्रेस ने अपने लोकसभा सदस्य सुरेश की टिप्पणियों से दूरी बना ली है. विधानसभा में विपक्ष के नेता वी डी सतीशन ने कहा कि ये हमारी पार्टी का रुख नहीं है. कथित अनुसूचित जाति/जनजाति कोष घोटाले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर धरने पर बैठे सुरेश ने कहा था कि विजयन जिस पुनर्जागरण का दावा करते हैं वह ‘स्वांग’ है.

    (Disclaimer: यह खबर सीधे सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है. इसे News18Hindi टीम ने संपादित नहीं किया है.)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज