सेना ने दक्षिण भारत में जताई आतंकी हमले की आशंका, केरल में हाईअलर्ट

खुफिया एजेंसियों और सेना की ओर से आशंका जताई गई है कि इस बार आतंकी किसी भी घटना को अंजाम देने के लिए समुद्री सीमा से घुस सकते हैं. ऐसे में उनके निशाने पर दक्षिण भारत के राज्‍य हो सकते हैं.

News18Hindi
Updated: September 9, 2019, 11:12 PM IST
सेना ने दक्षिण भारत में जताई आतंकी हमले की आशंका, केरल में हाईअलर्ट
आतंकी खतरे को देखते हुए केरल में पुलिस को हाई अलर्ट पर रखा गया है.
News18Hindi
Updated: September 9, 2019, 11:12 PM IST
तिरुवनंतपुरम: सेना और खुफिया एजेंसियों के अनुसार, पाकिस्‍तान (Pakistan) की ओर से भारत में लगातार घुसपैठ और आतंकी घटनाओं को अंजाम देने की कोशिशें की जा रही हैं. खासकर कश्‍मीर (Jammu and Kashmir) में हुए हाल के घटनाक्रम के बाद पाकिस्‍तान की ओर से ऐसी कोशिशों में तेजी आई है. खुफिया एजेंसियों और सेना की ओर से आशंका जताई गई है कि इस बार आतंकी किसी भी घटना को अंजाम (Terror attack) देने के लिए समुद्री सीमा से घुस सकते हैं. ऐसे में उनके निशाने पर दक्षिण भारत के राज्‍य हो सकते हैं.

आतंकी हमलों की सबसे ज्‍यादा आशंका तमिलनाडु और केरल में जताई गई है. केरल के डीजीपी लोकनाथ बेहरा का कहना है, हमें सेना से इनपुट मिला है. इसके बाद हमने सभी जिलों को अलर्ट पर रखा है. राज्‍य पुलिस को निर्देश दिए गए हैं कि वह राज्‍य में कानून और शांति बनाए रखने के लिए लगातार सतर्क रहे.



बता दें कि सेना ने बताया है कि गुजरात में सरक्रीक बॉर्डर के पास एक लावारिस नाव मिली है. ऐसे में देश की सभी समुद्री सीमाओं को सर्तक कर दिया गया है. पिछले महीने तमिलनाडु में आतंकी घटनाओं के मद्देनजर एटीएस ने कई गिरफ्तारियां की थीं.
Loading...

कश्‍मीर में अनुच्‍छेद 370 में बदलाव के बाद पाकिस्‍तान बौखलाया हुआ है. उसके नेता कई बार ये दोहरा चुके हैं कि वह किसी भी हद तक जा सकते हैं. पाकिस्‍तान किसी भी आतंकी वारदात को अंजाम देने की हिमाकत कर सकता है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 6:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...