सर्जरी के दौरान बच्ची की मौत का ठहराया जा रहा था जिम्मेदार, केरल के डॉक्टर ने कर ली आत्महत्या

केरल के कोल्लम जिले में डॉक्टर ने की आत्महत्या.
केरल के कोल्लम जिले में डॉक्टर ने की आत्महत्या.

केरल (Kerala) में कुछ दिनों पहले ही एक सर्जरी के दौरान 7 साल की एक बच्ची की मौत हो गई थी, जिसका जिम्मेदार डॉक्टर (Doctor) को ठहराया जा रहा था. खबर है कि जान देने से पहले डॉक्टर ने बाथरूम की दीवार पर सॉरी लिखा और उसके बाद जान दे दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 3, 2020, 1:57 PM IST
  • Share this:
कोल्लम. केरल (Kerala) के कोल्लम जिले में एक डॉक्टर (Doctor) ने इसलिए आत्महत्या (Suicide) कर ली क्योंकि सोशल मीडिया पर उन पर पिछले कई दिनों से आपत्तिजनक कमेंट किए जा रहे थे. बता दें कि कुछ दिनों पहले ही एक सर्जरी के दौरान 7 साल की एक बच्ची की मौत हो गई थी, जिसका जिम्मेदार डॉक्टर को ठहराया जा रहा था. खबर है कि जान देने से पहले डॉक्टर ने बाथरूम की दीवार पर सॉरी लिखा और जान दे दी.

केरल के कोल्लम में खुद का हॉस्पिटल चलाने वाले 35 साल के ऑर्थोपीडिक सर्जन डॉक्टर अनूप कृष्णा की मौत की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है. जांच से जुड़े एक अधिकारी ने कहा है कि डॉक्टर अनूप की मौत का कारण बच्ची की सर्जरी से जोड़ना अभी जल्दबाजी होगी. उन्हें प्रताड़ित किया गया या धमकी मिली, इसकी जांच की जा रही है.

बता दें कि पिछले 23 सितंबर को सात साल की बच्ची को घुटने की सर्जरी के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. डॉक्टर अपून खुद ऑपरेशन को लीड कर रहे थे. डॉक्टरों की टीम ने बताया कि सर्जरी के दौरान बच्ची को कार्डियक अरेस्ट हुआ और उसकी मौत हो गई. बच्ची की मौत के बाद परिजनों ने हॉस्पिटल में प्रदर्शन शुरू कर दिया अैर मेडिकल लापरवाही का केस भी दर्ज कराया गया.
इसे भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत के जीजा को सताने लगी SSR केस की चिंता, बोले- क्या न्याय मिलेगा?



पुलिस इस मामले में बच्ची की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही थी कि सोशल मीडिया पर लोगों ने डॉक्टर अपनू को बच्ची की मौत का जिम्मेदार ठहराना शुरू कर दिया. बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर किए जा रहे आपत्तिजनक पोस्ट से डॉक्टर अनूप काफी परेशान थे. यही कारण है कि उन्होंने आत्महत्या कर ली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज