होम /न्यूज /राष्ट्र /केरलः ‘दृश्यम’ की तर्ज पर हुए बिंदु हत्याकांड में खुलासा, सामने आई अवैध संबंधों की कहानी

केरलः ‘दृश्यम’ की तर्ज पर हुए बिंदु हत्याकांड में खुलासा, सामने आई अवैध संबंधों की कहानी

केरल के ‘दृश्यम’ की तर्ज पर किए गए हत्याकांड के मुख्य आरोपी मुथुकुमार ने बड़ा खुलासा किया है.  (सांकेतिक तस्वीर)

केरल के ‘दृश्यम’ की तर्ज पर किए गए हत्याकांड के मुख्य आरोपी मुथुकुमार ने बड़ा खुलासा किया है. (सांकेतिक तस्वीर)

Kottayam Crime News: केरल के ‘दृश्यम’ की तर्ज पर किए गए हत्याकांड के मुख्य आरोपी मुथुकुमार ने बड़ा खुलासा किया है. उसने ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

बिंदुकुमार की हत्याकर शव फर्श के नीचे किया था दफन
पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत से पहले बेरहमी से पिटाई की पुष्टि

कोट्टायम. केरल के ‘दृश्यम’ की तर्ज पर किए गए हत्याकांड के मुख्य आरोपी मुथुकुमार ने बड़ा खुलासा किया है. उसने बिंदु कुमार की हत्या की घटना को लेकर अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंध होने का शक होने की बात कही है. इसको लेकर दो अन्य लोगों के साथ मिलकर उस पर हमला करने की साजिश रची. रिमांड के दौरान मंगलवार को पुलिस को इस मामले में कई चौंकाने वाली जानकारियां हाथ लगी हैं. तीनों आरोपियों ने फोन पर चर्चा के अनुसार बिंदु को चंगनाचेरी स्थित घर में आमंत्रित किया और नशे में धुत्त होकर उसकी हत्या कर दी.

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक मौत से पहले पीड़ित को बेरहमी से पीटा गया था. उसके पूरे शरीर पर चोट के निशान थे और उसकी पसलियां टूट गई थीं, हालांकि मुथुकुमार ने कहा कि बिंदु कुमार की हत्या में उनका कोई हाथ नहीं है. उसने मामले के दूसरे और तीसरे आरोपी बिनॉय और बिबिन को पीड़ित के शरीर को छिपाने और उसकी बाइक छोड़ने में मदद की. मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि उसने पुलिस को बताया कि उसे दोनों ने धमकी दी थी और इस तरह उसने उनकी मदद की.

कोट्टायम के वाकाथानम के मूल निवासी बिनॉय और बिबिन दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मुथुकुमार को पहले अलाप्पुझा जिले के मन्नानचेरी के पास आईटीसी कॉलोनी से उठाया गया था. अलाप्पुझा जिले के आर्यद के मूल निवासी बिंदु कुमार की कुछ दिनों पहले हत्या कर दी गई थी और उसके शरीर को कोट्टायम जिले के चंगनाचेरी में एक घर के फर्श के नीचे फेंक दिया गया था.

आरोपी ने शव को छिपाने के लिए फर्श को ड्रिल किया और बाद में इसे फिर से कंक्रीट कर दिया . जैसा कि प्रतिष्ठित मलयालम थ्रिलर ‘दृश्यम‘ के नायक द्वारा किया गया था. जिसे बाद में कई भाषाओं में बनाया गया था.

Tags: Crime News, Kerala News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें