Home /News /nation /

kerala former school teacher cpim councillor sasi kumar arrested under pocso for molesting students

30 साल में 60 छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी पूर्व शिक्षक गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर ऐसे हुआ खुलासा

छात्राओं से छेड़छाड़ का आरोपी शिक्षक गिरफ्तार (Image- ANI)

छात्राओं से छेड़छाड़ का आरोपी शिक्षक गिरफ्तार (Image- ANI)

Kerala: केरल के मलप्पुर में पूर्व स्कूल शिक्षक और सीपीआईएम पार्षद शशि कुमार को POCSO एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी शशि कुमार पर 30 साल तक 60 से ज्यादा छात्राओं से छेड़छाड़ करने का आरोप है. इस घटना का खुलासा तब हुआ जब उन्होंने अपने रिटायरमेंट को लेकर फेसबुक पर एक पोस्ट डाला. एक छात्रा ने नीचे टिप्पणी की और बाद में और लड़कियों ने टिप्पणी की. सीपीआईएम ने उन्हें सस्पेंड कर दिया है. 

अधिक पढ़ें ...

मलप्पुरम: पूर्व स्कूल शिक्षक और सीपीआईएम पार्षद शशि कुमार (Kerala School Teacher Arrest) को 30 साल तक छात्रों से छेड़छाड़ करने के आरोप में POCSO के तहत गिरफ्तार किया गया है. इस घटना का खुलासा तब हुआ जब उन्होंने अपने रिटायरमेंट को लेकर फेसबुक पर एक पोस्ट डाला. एक छात्रा ने नीचे टिप्पणी की और बाद में और लड़कियों ने टिप्पणी की. सीपीआईएम ने उन्हें सस्पेंड कर दिया है.

मलप्पुरम के सेंट गेमास गर्ल्स हायर सेकेंडरी स्कूल में शिक्षक रहे शशि कुमार पर 30 सालों में 60 से ज्यादा छात्राओं से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने का आरोप है. इन आरोपों का खुलासा होने के बाद केरल के शिक्षा मंत्री वी शिवनकुट्टी ने घटना के जांच के आदेश दिए हैं.

मुस्लिम बच्ची को मंच पर बुलाने पर मौलवी ने जताई आपत्ति, फिर राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने…

मलप्पुरम महिला थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज होने के बाद शशि कुमार फरार हो गया था और एक सप्ताह बाद इसे गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं शशि कुमार पर सनसनीखेज आरोप लगाने वाली छात्राओं ने कहा कि, कई बार उन्होंने स्कूल के प्रिंसिपल और प्रबंधन से शिकायत की, लेकिन शशि कुमार ने राजनीतिक संबंधों का इस्तेमाल किया.

इन छात्राओं का आरोप है कि शशि कुमार उन्हें गलत तरीके से छूता था. पुलिस ने बताया कि 60 से ज्यादा छात्राओं ने आरोपी के खिलाफ मारपीट के आरोप लगाए हैं.

Tags: Kerala, Pocso act

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर