• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • Kerala Night Curfew: कोविड की तीसरी लहर की आशंका के बीच केरल में फिर लगा नाइट कर्फ्यू, जानें क्या होगी गाइडलाइन

Kerala Night Curfew: कोविड की तीसरी लहर की आशंका के बीच केरल में फिर लगा नाइट कर्फ्यू, जानें क्या होगी गाइडलाइन

राज्य में रात्रि 10 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू रहेगा.
(फाइल फोटो)

राज्य में रात्रि 10 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू रहेगा. (फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना वायरस (Coronavirus) प्रतिबंधों में ढील दी गई थी जिसके बाद राज्य में कोविड-19 (Covid-19) मामलों मे चिंताजनक वृद्धि देखी गई. उन्होंने कहा कि ओणम उत्सव के कारण दैनिक मामलों में तेजी आई है. सीएम ने कहा कि कोरोना मामलों में तेजी के बाद राज्य में इलाज की सुविधाओं में इजाफा किया गया है.

  • Share this:

    नई दिल्ली: केरल में एक बार फिर से कोरोना संक्रमण ने रफ्तार पकड़ ली है. लगातार तेजी से बढ़ते कोरोना मामलों ने कोरोना की संभावित तीसरी लहर आशंका भी बढ़ा दी है. इस बीच राज्य सरकार ने एक बार फिर से पूरे राज्य में नाइट कर्फ्यू (Night Curfew ) लगाने के आदेश दे दिए हैं. मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन (Pinarayi Vijayan) ने शनिवार को इस संबंधित आदेश जारी किए. नए आदेश के मुताबिक अब राज्य में रात्रि 10 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू रहेगा.

    कोरोना संक्रमण से बचने लिए यह आदेश सोमवार से लागू हो जाएगा. केरल में लगातार तेजी से कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. पिछेल 24 घंटें में राज्य में 31 हजार से अधिक कोविड संक्रमित मरीज सामने आए. मुख्यमंत्री ने बताया कि नाइट कर्फ्यू के साथ ही संक्रमण में कमी लाने के लिए पूरे राज्य में तेजी से टेस्टिंग करने के आदेश दिए गए हैं.

    मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना वायरस प्रतिबंधों में ढील दी गई थी जिसके बाद राज्य में कोविड-19 मामलों मे चिंताजनक वृद्धि देखी गई. उन्होंने कहा कि ओणम उत्सव के कारण दैनिक मामलों में तेजी आई है. सीएम ने कहा कि कोरोना मामलों में तेजी के बाद राज्य में इलाज की सुविधाओं में इजाफा किया गया है.

    प्रदेश में टीकाकरण अभियान के बारे में उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन का काम तेजी से हो रहा है. देशभर में जनसंख्या के अनुपात के अनुसार केरल अब तक सबसे तेजी से टीकाकरण करने वाला राज्य है. हम एक दिन में पांच लाख लोगों को वैक्सीन की खुराक देने में कामयाब रहे हैं. अब राज्य में मृत्यु दर भी नियंत्रण में है. सीएम ने कहा कि हमे उम्मीद है कि 1 सितंबर के तक राज्य में 18 साल से अधिक उम्र के सभी लोगों को कोरोना की पहली डोज लग जाएगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज