Home /News /nation /

हाई कोर्ट ने स्वीकारी मशहूर एक्ट्रेस से किडनैप और Sexual assault केस की याचिका, एक्टर Dileep की बढ़ी मुश्किलें

हाई कोर्ट ने स्वीकारी मशहूर एक्ट्रेस से किडनैप और Sexual assault केस की याचिका, एक्टर Dileep की बढ़ी मुश्किलें

केरल हाई कोर्ट करेगा भावना मेनन मामले की सुनवाई

केरल हाई कोर्ट करेगा भावना मेनन मामले की सुनवाई

Actor dileep and Bhavana menon: 2017 में साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस भावना मेनन (Bhavana menon) के साथ मारपीट, यौन उत्पीड़न के मामले में केरल हाईकोर्ट ने राज्य सरकार द्वारा याचिका को स्वीकार कर लिया है. इसके बाद मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता दिलीप (Actor Dilip) की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

अधिक पढ़ें ...

Actor Assault Case: केरल उच्च न्यायालय (Kerala High Court) ने मलयालम एक्ट्रेस भावना मेनन (Malayalam actress Bhawna Menon) के साथ मारपीट मामले (Assault case) में राज्य सरकार (Kerala State Government) द्वारा दायर याचिका को स्वीकार कर लिया है. इस याचिका में तीन गवाहों से फिर से पूछताछ करने और पांच नए गवाहों को तलब करने के ट्रायल कोर्ट के आदेश को चुनौती दी गई थी. बता दें कि इससे पहले निचली अदालत ने गवाहों से दोबारा पूछताछ की याचिका को खारिज कर दिया था. इस पूरे मामले में एक बड़े चेहरे का खुलासा है और वो हैं एक्टर Gopalakrishnan Padmanabhan जो दिलीप के नाम से मशहूर हैं. केरल हाई कोर्ट के याचिका स्वीकारने के बाद अभिनेता की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

केरल पुलिस मामले की लंबे समय से कर रही जांच

गौरतलब है कि साल 2017 में भावना मेनन के साथ चलती कार में यौन उत्पीड़न की घटना ने फिल्मी दुनिया को झकझोर कर रख दिया था. इस मामले में केरल पुलिस की अपराध शाखा अभी तक जांच कर रही है, जिसमें आए दिन खुलासे होते रहते हैं. पिछले दिनों ही लंबी जांच पड़ताल के बाद राज्य पुलिस की क्राइम बेंच ने इस केस में फंसे अभिनेता दिलीप समेत पांच लोगों के खिलाफ एक नया मामला दर्ज कराया था. दिलीप और बाकी लोगों पर आरोप है कि उन्होंने इस केस में जांच कर रहे अधिकारियों को धमकाने की कोशिश की है. ये जानकारी उस वक्त सामने आई है जब कुछ समय पहले ही निर्देशक बलाचंद्र कुमार ने यौन उत्पीड़न में खुलासे किए थे.

एक्ट्रेस ने मुख्यमंत्री से की थी न्याय दिलाने की मांग

बलाचंद्र कुमार के खुलासे के बाद ही पीड़ित अभिनेत्री ने केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन को पत्र लिखकर अपनी आपबीती सुनाई और न्याय दिलाने की मांग की. इस पत्र में एक्ट्रेस ने अपने दुख को व्यक्त करते हुए सीएम से मदद मांगी और लिखा कि इन आरोपों की जांच की जरूरत है… मैं न्याय चाहती हूं.. बता दें कि 17 फरवरी, 2017 को मलयालम फिल्म एक्ट्रेस शूटिंग से घर लौट रही थीं तो कुछ लोगों ने उन्हें रास्ते से किडनैप कर लिया था. इसके बाद उन्हें मोलेस्ट किया गया और इस पूरी घटना के पीछे एक्टर दिलीप का हाथ बताया जाता है. एक्ट्रेस द्वारा सहायता मांगने के बाद ही राज्य सरकार ने हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी.

एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

5 साल तक चुप्पी साधने के बाद भावना ने अब जाकर अपना दर्द बयां किया है. उन्होंने एक नोट शेयर कर कहा कि वो पिछले काफी समय से इस चीज़ के बोझ के तले दबी हुई थीं. उन्होंने शर्मिंदा और चुप कराने की तमाम कोशिशें की गईं. मगर उन्होंने कोई क्राइम नहीं किया. उनके इस स्टेटमेंट के बाद देशभर के तमाम सेलेब्रिटीज़ उनके सपोर्ट में आ गए हैं लिहाजा अब कोर्ट भी इस मामले पर सुनवाई के लिए राजी हो चुका है.

Tags: Sexual Abuse, Sexual Assault, Sexual Harassment

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर