Assembly Banner 2021

विधानसभा चुनाव: दो भाजपा उम्मीदवारों की याचिकाओं पर केरल हाईकोर्ट करेगा विशेष सुनवाई

केरल उच्च न्यायालय. (पीटीआई फाइल फोटो)

केरल उच्च न्यायालय. (पीटीआई फाइल फोटो)

Kerala Assembly Elections 2021: केरल की सभी विधानसभा सीटों पर 6 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे, जबकि मतों की गिनती 2 मई को होगी.

  • Share this:
कोच्चि. केरल उच्च न्यायालय रविवार को एक विशेष सुनवाई में भाजपा के उन दो उम्मीदवारों की याचिकाओं पर सुनवाई करेगा जिनके नामांकन पत्र खारिज कर दिए गए. निर्वाचन अधिकारियों ने छह अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए इन दो भाजपा उम्मीदवारों के नामांकन पत्र खारिज कर दिए.

थालासेरी और गुरुवयूर निर्वाचन क्षेत्रों से चुनावी मैदान में उतरे इन उम्मीदवारों ने इस फैसले को अदालत में चुनौती दी है. उच्च न्यायालय के सूत्रों ने बताया कि न्यायाधीश एन नगरेश दोपहर दो बजे मामले पर सुनवाई करेंगे.

भाजपा के कन्नूर जिले के अध्यक्ष एन हरिदास कन्नूर जिले में थालासेरी से प्रत्याशी थे जबकि पार्टी की महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष निवेदिता त्रिशूर जिले में गुरुवयूर से प्रत्याशी थीं. इन दोनों के अलावा इडुक्की जिले में देवीकुलम से अन्ना द्रमुक की उम्मीदवार आर एम धनलक्ष्मी का नामांकन भी खारिज कर दिया गया.

इन प्रत्याशियों का नामांकन खारिज होना भाजपा के लिए बड़ा झटका है. गौरतलब है कि केरल की सभी विधानसभा सीटों पर 6 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे, जबकि मतों की गिनती 2 मई को होगी.



(Disclaimer: यह खबर सीधे सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है. इसे News18Hindi टीम ने संपादित नहीं किया है.)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज