Home /News /nation /

सीरिया बनने की ओर है केरल, इस्लामिक आतंकवाद को मिल रहा बढ़ावा, बीजेपी का आरोप

सीरिया बनने की ओर है केरल, इस्लामिक आतंकवाद को मिल रहा बढ़ावा, बीजेपी का आरोप

भाजपा की केरल इकाई के अध्यक्ष के सुरेंद्रन. ( फाइल फोटो )

भाजपा की केरल इकाई के अध्यक्ष के सुरेंद्रन. ( फाइल फोटो )

भाजपा की केरल इकाई के अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में पार्टी व आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या के पीछे पीएफआई के शामिल होने का आरोप लगाया और कहा कि यह संगठन भारत के लिए खतरा है. उन्‍होंने केरल (Kerala) में पार्टी व राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) कार्यकर्ताओं की हत्या के मामलों की निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए मंगलवार को दावा किया कि दक्षिण का यह राज्य ‘सीरिया बनने की ओर बढ़ रहा’ है क्योंकि वहां पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) समर्थित इस्लामिक आतंकवाद (Islamic Terrorism) पर कोई नियंत्रण नहीं है.

अधिक पढ़ें ...

    नयी दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने केरल (Kerala) में पार्टी व राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) कार्यकर्ताओं की हत्या के मामलों की निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए मंगलवार को दावा किया कि दक्षिण का यह राज्य ‘सीरिया बनने की ओर बढ़ रहा’ है क्योंकि वहां पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) समर्थित इस्लामिक आतंकवाद (Islamic Terrorism) पर कोई नियंत्रण नहीं है. भाजपा की केरल इकाई के अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में पार्टी व आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या के पीछे पीएफआई के शामिल होने का आरोप लगाया और कहा कि यह संगठन भारत के लिए खतरा है.

    उन्होंने कहा, ‘…राज्य में इस्लामिक आतंकवाद की वृद्धि पर कोई नियंत्रण नहीं है. पूरे राज्य में मांस की हलाल दुकानों की बाढ़ सी आ गई है…केरल सीरिया बनने की ओर बढ़ रहा है, यह आम जन की भावना है.’ सुरेंद्रन के साथ इस संवाददाता सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन और भाजपा प्रवक्ता राजीव चंद्रशेखर भी मौजूद थे.

    ये भी पढ़ें :  अभिनंदन को सम्मान मिलने से बौखलाया पाकिस्तान, F-16 एयरक्राफ्ट गिराने की बात पर ऐसे बोला झूठ

    ये भी पढ़ें :  सुप्रीम कोर्ट का त्रिपुरा चुनाव स्थगित करने से इनकार, शांति बनाए रखने का आदेश

    सुरेंद्रन ने अन्य भाजपा नेताओं के साथ सोमवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी और उन्हें केरल में पीएफआई की गतिविधियों से अवगत कराते हुए उन्हें बताया कि राज्य की पिनराई विजयन सरकार की ओर से इस सिलसिले में कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.

    सुरेंद्रन ने यह आरोप भी लगाया कि केरल पुलिस हत्या के मामलों में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है और वहां की सत्ताधारी मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और पीएफआई में साठगांठ है.  भाजपा की राज्य इकाई ने आरोप लगाया है कि हत्या के मामलों के पीछे पीएफआई की राजनीतिक शाखा सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) के कार्यकर्ताओं का हाथ है. हालांकि, एसडीपीआई ने भाजपा के इन आरोपों को खारिज कर दिया है.

    Tags: BJP, Islamic Terrorism, Kerala, RSS

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर