पत्नी के ऊपर जहरीला सांप छोड़ की थी हत्या, सच्चाई सामने आई, हुआ गिरफ्तार

पत्नी के ऊपर जहरीला सांप छोड़ की थी हत्या, सच्चाई सामने आई, हुआ गिरफ्तार
केरल में पत्नी को सांप से कटवाकर मारने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है (सांकेतिक फोटो)

पुलिस ने कहा कि अपराध शाखा द्वारा जांच के बाद उन्होंने पथनमथिट्टा जिले (Pathanamthitta District) के अदूर के एक निजी बैंक कर्मचारी सूरज और उसे कोबरा (Cobra) और रसेल वाइपर (Russell’s viper) सांप लाकर देने वाले संपेरे को गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
कोल्लम. एक रुह कंपा देने वाले मामले में, एक व्यक्ति ने अपनी 25 वर्षीय पत्नी (Wife) को कथित तौर पर कोबरा (Cobra) से कटवाकर नींद में ही मौत के घाट उतार दिया. इस महीने की शुरुआत में महिला के परिवार के शक जाहिर करने के बाद पुलिस मामला सुलझा सकी. क्योंकि पिछले तीन महीने में यह महिला पर दूसरी बार हुआ सांप (Snake) का हमला था.

इस मामले में पुलिस ने कहा कि अपराध शाखा द्वारा जांच के बाद उन्होंने पथनमथिट्टा जिले (Pathanamthitta District) के अदूर के एक निजी बैंक कर्मचारी सूरज और उसे कोबरा (Cobra) और रसेल वाइपर (Russell’s viper) सांप लाकर देने वाले संपेरे को गिरफ्तार कर लिया. ये दोनों सांप बहुत जहरीले होते हैं. महिला के माता-पिता ने पुलिस से यह कहते हुए संपर्क किया था कि 7 मई को उनकी बेटी की मौत में कुछ संदिग्ध था क्योंकि कुछ महीने पहले ही वह सर्पदंश से बची थी.

दोनों की शादी को हुये थे 2 साल, धन के लालच के चलते की पत्नी की हत्या
महिला के माता-पिता ने पुलिस से संपर्क किया और बताया कि कुछ महीने पहले वह एक सर्पदंश (Snake Biting) से बच गई थी. उन्हें सात मई को ही अपनी बेटी की हत्या होने का संदेह था.



पुलिस ने बताया कि दोनों की शादी को लगभग दो साल हो गए थे और इस हैरान कर देने वाली हत्या के पीछे की वजह धन का लालच था. जबकि सूरज को शादी में बड़ी मात्रा में सोने के आभूषण (Gold Jewelry) मिले थे.



पत्नी को सांप काटते हुये देखता रहा पति
सूरज ने सुरेश नाम के सपेरे से सांप खरीदकर 2 मार्च को अपनी पत्नी को मारने की कोशिश की थी लेकिन सांप काटने के बाद उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था और 22 अप्रैल को डिस्चार्ज कर दिया गया था. जिसके बाद वह अपने माता-पिता के घर चली गई थी.

इसके बाद 6 मई को सूरज ने फिर से सुरेश से सांप खरीदा. पुलिस (Police) की जांच में सूरज ने बताया कि 7 मई की सुबह उसने अपनी पत्नी को दो बार सांप काटते देखा. जिसके बाद वह आराम से कमरे से बाहर चला गया और उसकी मां ने वापस आकर अपनी बेटी को बेसुध पाया. इसके बाद हॉस्पिटल (Hospital) पहुंचने पर उसकी पत्नी को मृत घोषित कर दिया गया.

यह भी पढ़ें: बिहार में 2 हफ्ते में 3 गुना हुए कोरोना के मामले, केरल-ओडिशा में भी बढ़ा खतरा
First published: May 25, 2020, 4:05 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading