लाइव टीवी

लॉकडाउन में जिस दोस्त ने शरण दी, उसकी पत्नी के साथ ही भाग गया शख्स

News18Hindi
Updated: May 21, 2020, 12:36 AM IST
लॉकडाउन में जिस दोस्त ने शरण दी, उसकी पत्नी के साथ ही भाग गया शख्स
पति को अपनी पत्नी और दोस्त के अफेयर का शक था (सांकेतिक फोटो)

कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन के चलते यह शख्स फंस गया था, इसी दौरान वह अपने बचपन के दोस्त के संपर्क में आया और फिर...

  • Share this:
तिरुवनंतपुरम. दुनिया भर में हज़ारों ज़िंदगियां खत्म कर देने वाला घातक कोरोना वायरस (Coronavirus) अब वैवाहिक रिश्तों पर भी असर डालता दिख रहा है. दरअसल केरल (Kerala) के एर्नाकुलम जिले (Ernakulam district) में एक शख्स ऐसी ही एक घटना का शिकार बना. खबर है कि उसकी पत्नी उसके बचपन के उस दोस्त के साथ भाग गई, जिसे उसने लॉकडाउन के दौरान अपने घर में आश्रय दिया था.

आश्चर्य की बात यह है कि इडुक्की जिले के मुन्नार (Munnar) के रहने वाले और एर्नाकुलम में एक निजी कंपनी में काम करने वाले 32 वर्षीय लोथारियो, 20 साल बाद अपने दोस्त के संपर्क में तब आये थे, जब वे मार्च में COVID-19 लॉकडाउन की घोषणा के बाद मुवत्तुपुझा शहर (Muvattupuzha town) में फंस गये थे.

शख्स को घर ले गया दोस्त और अप्रैल के अंत तक खाना और रहने की जगह दी
शख्स को मुन्नार में अपने रिश्तेदारों से इस दोस्त का नंबर मिला था. जब उसने, मुवत्तुपुझा में रहने के लिए मदद मांगी, तो दोस्त उन्हें अपने घर ले गया और अप्रैल के अंत तक उन्हें रहने की जगह और खाने का इंतजाम कराया.



पुलिस ने कहा, 1 मई को एर्नाकुलम जिले को ग्रीन जोन (Covid-19 मामलों के लिए) घोषित कर दिये जाने के बाद भी अपने दोस्त के घर से न जाने की इच्छा के बाद अपनी पत्नी से अफेयर का शक हुआ था.



पिछले हफ्ते भी बच्चों को लेकर घर से भागी थी महिला
पुलिस ने कहा कि व्यक्ति और 30 वर्षीय महिला कथित रूप से पिछले हफ्ते से लापता हैं. उनके साथ महिला के दो बच्चों भी नहीं हैं. माना जा रहा है दोनों इन बच्चों को भी साथ ले गए.

जब पुलिस ने महिला के पति की शिकायत के आधार पर जांच तेज की तो बच्चों के साथ दोनों ने इस हफ्ते मुवत्तुपुझा में पुलिस के सामने खुद को पेश किया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पुलिस की मौजूदगी में महिला को अपने पति के इस तर्क को मानना पड़ा कि उसके बच्चों पर पति का भी अधिकार है.

पति ने पहली बार भागने की कोशिश के बावजूद कर लिया था स्वीकार
पुलिस के अनुसार, दोनों ने पहले एक ऑटोरिक्शा में भागने की कोशिश की थी लेकिन पति की शिकायत के आधार पर पुलिस के हस्तक्षेप के घंटों बाद लौट आये. पुलिस ने जब उन पर जुवेनाइल न्याय अधिनियम के तहत उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी दी तो उन्हें अपनी योजना छोड़नी पड़ी.

पुलिस ने कहा कि पति ने अपनी पत्नी को खुशी-खुशी स्वीकार कर लिया जब वह उसके साथ फिर से रहने को तैयार हो गई.

पुलिस (Police) ने कहा, हालांकि कुछ दिनों बाद वह कथित तौर पर अपने प्रेमी के साथ रहने भाग गई और अपने बच्चों को भी उस कार में बिठाकर ले गई जो उसके पति ने उसके नाम से खरीदी थी. वह कथित रूप से अपने आभूषण भी ले गई है.

यह भी पढ़ें: राज्यों के साथ मिलकर चौथे चरण के लॉकडाउन की निगरानी कर रहा है गृह मंत्रालय

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 21, 2020, 12:05 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading