Assembly Banner 2021

केरल: नाश्ता बनाने में हुई देरी, तो व्यक्ति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

सांकेतिक फोटो

सांकेतिक फोटो

Kerala News: घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस तुरंत वहां पहुंची और उन्होंने घायल महिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी मौत हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 12:32 PM IST
  • Share this:
तिरुवनंतपुरम. केरल के कोल्लम में एक सन्न करने वाली खबर सामने आई है जहां एक व्यक्ति ने केवल इस वजह से अपनी पत्नी की हत्या कर दी क्योंकि उसने नाश्ता समय पर नहीं बनाया था. घटना के बाद आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच चल रही है. आरोपी का नाम सोमादास है, जो कि बंटाई पर जमीन पर काम करके अपनी आजीविका चलाता था.

जानकारी के मुताबिक दंपति मूल रूप से तिरुवनंतपुरम के रहने वाले हैं, लेकिन पिछले कुछ सालों से मवाडी में पहकर किसानी का काम कर रहे थे. पुलिस ने बताया कि घटना के दिन सोमादास खेत से काम करके लौटा था और उसने पत्नी सुशीला से तुरंत नाश्ता बनाने को कहा, लेकिन उसे नाश्ता बनाने में थोड़ी देर हो गई, जिससे पति गुस्से में आ गया और फिर दोनों में झगड़ा शुरू हो गया. इसी दौरान आरोपी के हमले में पत्नी को गंभीर चोटें आईं.

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस तुरंत वहां पहुंची और उन्होंने घायल महिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी मौत हो गई. दंपति को कोई भी संतान नहीं है. बाद में पुलिस अधिकारियों ने जब आसपास के लोगों से पूछताछ की, तो उन्हें घटना के पीछे की वजह समझ आई. अधिकारियों ने कहा, नाश्ता बनाने में देरी को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा शुरू हुआ था जो आगे जाकर और भी हिंसक हो गया और आरोपी ने पत्नी पर हमला कर दिया.

पुलिस ने बताया कि इन दोनों के बीच पहले इस तरह के झगड़े हुए थे. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत मौका-ए-वारदात पर पहुंची, लेकिन हमले में पत्नी को गहरी चोट आई थी, जिस वजह से उसे बचाने में कामयाबी नहीं मिली और अस्पताल पहुंचते ही उसकी मौत हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज