Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    शादी के लिए नहीं मिल रही थी लड़की तो पूरे शहर में लगवा दिए अपने बड़े होर्डिंग

    अनीश ने शहर में लगवाए होर्डिंग.
    अनीश ने शहर में लगवाए होर्डिंग.

    यह मामला केरल के कोट्टयम का है. यहां के रहने वाले अनीश सेबस्टियन ने ये होर्डिंग्‍स लगवाए हैं. इसमें उनकी वो डिमांड लिखी हैं जो उन्‍हें अपनी बीवी में चाहिए.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 3, 2020, 3:55 PM IST
    • Share this:
    नई दिल्‍ली. आजकल आमतौर पर देखा जाता है कि युवक-युवतियां शादी के लिए रिश्‍ते (Marriage Proposal) खोजने में वेबसाइट का सहारा लेते हैं. लेकिन कुछ ऐसे भी युवा होते हैं, जिनको इसमें भी परफेक्‍ट मैच नहीं मिल पाता. इसके बाद भी यह लोग हार नहीं मानते. ऐसा ही एक युवक केरल में है. उसको शादी के लिए परफेक्‍ट मैच नहीं मिला तो उसने इसके लिए पूरे शहर में अपने बड़े कटआउट वाले होर्डिंग्‍स लगा दिए.

    यह मामला केरल के कोट्टयम का है. यहां के रहने वाले अनीश सेबस्टियन ने ये होर्डिंग्‍स लगवाए हैं. इसमें उनकी वो डिमांड लिखी हैं जो उन्‍हें अपनी बीवी में चाहिए. उन्‍होंने कनक्‍करी में भी एक बड़ा होर्डिंग लगवाया है. इसकी फोटो भी उन्‍होंने फेसबुक में शेयर की है. अनीश ने होर्डिंग में लिखवाया है कि शादी के लिए उनकी कोई मांग नहीं है. वह सिर्फ जीवन में अच्छे मूल्यों को महत्व देते हैं.

    होर्डिंग में उनकी तस्‍वीर के साथ ही उनका मोबाइल नंबर और वॉट्सऐप नंबर भी लिखा है. होर्डिंग में एक ईमेल आईडी भी है. शादी के लिए लड़की या उसके परिवार को संपर्क करने को कहा गया है. अनीश सेबस्टियन का कहना है कि कोरोना वायरस संक्रमण व लॉकडाउन के कारण कोई भी व्‍यक्ति किसी दूसरे व्‍यक्ति के घर नहीं जा पा रहा था. ऐसे में लोग शादी के रिश्‍ते के लिए भी किसी से संपर्क नहीं कर पा रहे थे. उन्‍हें शादी में देरी हो गई. अब होर्डिंग लगने के बाद अच्‍छे रिश्‍ते आने शुरू हुए हैं.

    अनीश के मुताबिक वह शादी के लिए पारंपरिक तौर पर लड़की ढूंढ रहे थे. लेकिन उन्‍हें अपनी पसंद की लड़की कहीं नहीं मिली. इसके बाद ही उन्‍हें शादी के रिश्‍ते के लिए होर्डिंग लगवाने का आइडिया आया.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज