होम /न्यूज /राष्ट्र /अर्जेंटीना की हार के बाद खुदकुशी करने निकला था मेसी का फैन, पुलिस को नदी से मिली लाश

अर्जेंटीना की हार के बाद खुदकुशी करने निकला था मेसी का फैन, पुलिस को नदी से मिली लाश

दीनू एलेक्स की फाइल फोटो

दीनू एलेक्स की फाइल फोटो

पुलिस के मुताबिक, दीनू के कमरे में सुसाइड नोट मिला है, जिसमें एलेक्स ने लिखा है कि वह अर्जेंटीना के हारने से निराश है औ ...अधिक पढ़ें

    फुटबॉल विश्व कप में अर्जेंटीना के बेहद खराब प्रदर्शन से आहत लियोनेल मेस्सी के फैन दीनू एलेक्स की लाश मिली है. दरअसल 30 साल के दीनू गुरुवार रात अर्जेंटीना की क्रोएशिया के सामने हुई 0-3 से करारी हार के बाद कथित रूप से खुदकुशी के मकसद से घर से भाग गए थे.

    दीनू कोटय्यम में मीनाक्षी नदी के किनारे बसे अरुमानूर गांव में रहते थे. पुलिस पिछले तीन दिनों से उनकी तलाश में जुटी थी, जिसके बाद रविवार को उसी नदी के किनारे बसे इलिकल के पास उनकी लाश बरामद की थी.

    पुलिस फिलहाल इसे आत्महत्या का मामला मानकर ही चल रही है. पुलिस के मुताबिक, दीनू के कमरे में सुसाइड नोट मिला है, जिसमें एलेक्स ने लिखा है कि वह अर्जेंटीना के हारने से निराश है और अपनी जिंदगी खत्म करने जा रहा है.

    दीनू के लापता होने की सूचना मिलते ही पुलिस उनकी तलाश में जुटी थी. पुलिस ने इससे पहले बताया था कि वे बचावकर्मियों के साथ उसे नदी किनारे ढूंढने गए, के पास भी ढूंढने गए, क्योंकि खोजी कुत्ता नदी के किनारे तक गया और वहां रुक गया.

    दीनू के पिता ने कहा कि उनका बेटा अर्जेंटीना टीम के कप्तान लियोनल मेस्सी का बहुत बड़ा फैन था. अर्जेंटीना के दो मैचों में एक अंक हैं. विश्व कप से बाहर होने से बचने के लिए अंतिम मैच में उसे नाइजीरिया को हराना होगा और उम्मीद करनी होगी कि अन्य नतीजे उसके हक में जाएं.

    Tags: Argentina, Fifa world cup, Kerala

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें