आठ साल पहले दुबई में हो गई थी बेटे की मौत, मां को अब मिली उसकी प्रॉपर्टी

मेरीकुट्टी थॉमस नाम की इस महिला का 35 वर्षीय बेटा शिनो दुबई में अच्छे खासे वेतन पर काम करता था.

News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 7:10 PM IST
आठ साल पहले दुबई में हो गई थी बेटे की मौत, मां को अब मिली उसकी प्रॉपर्टी
मेरीकुट्टी थॉमस नाम की इस महिला का 35 वर्षीय बेटा शिनो दुबई में अच्छे खासे वेतन पर काम करता था. (Photo Credit- Gulf news)
News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 7:10 PM IST
केरल की रहने वाली एक भारतीय महिला को दुबई में उसके अविवाहित बेटे की मौत के आठ साल बाद उसकी संपत्ति मिली है. मेरीकुट्टी थॉमस नाम की इस महिला का 35 वर्षीय बेटा शिनो दुबई में अच्छे खासे वेतन पर काम करता था. शिनो की मौत के बाद उसकी बचत की रकम केरल में उसके बड़े भाई और मां को मिलने वाली थी.

पिछले साल हो गई थी बड़े बेटे की मौत
‘गल्फ न्यूज’ में छपी खबर के मुताबिक उसका बड़ा भाई कंपनी के साथ संपर्क में था. पिछले साल महिला के बड़े बेटे की भी मौत हो गई. उसकी मौत के बाद से ही मेरीकुट्टी सदमे में थीं और जरूरी कागजी काम भी नहीं करा पाई थीं.

मां को मिलेंगे 33 लाख रुपये

दुबई से वसीयत लिखने वाली एक कंपनी ने उन्हें फोन पर बताया कि उनका बेटा उनके लिए संपत्ति छोड़ गया है. उनके बेटे शिनो की कुल संपत्ति 75 लाख है इसमें मेरीकुट्टी का हिस्सा 33 लाख का है. 78 साल की रिटायर्ड नर्स मेरीकुट्टी ने कहा, ये सिर्फ इतनी सी बात नहीं है कि रकम इतनी बड़ी है बल्कि यह मेरे बेटे की मेहनत की कमाई है.

35 साल में हुई थी शिनो की मौत
मेरीकुट्टी ने कहा कि उन्हें अपने बेटे की बचत की रकम के बारे में जानकारी थी लेकिन वह उसे किस तरह ले सकती हैं इसकी उन्हें जानकारी नहीं थी. शिनो मौत के वक्त 35 साल के थे. मां और भाई के अलावा शिनो का कोई और इस दुनिया में नहीं था.
ये भी पढ़ें-

बिल्कुल घोड़े की तरह चलती और कूदती है ये महिला

दर्द से परेशान बांग्लादेशी 'ट्री मैन' कटवाना चाहता है हाथ
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...