लाइव टीवी

रेप से किस्मत की तुलना पर कांग्रेस MP की पत्नी ने मांगी माफी, कहा-मैंने तो बस अमिताभ के शब्द दोहराए

News18Hindi
Updated: October 23, 2019, 9:53 AM IST
रेप से किस्मत की तुलना पर कांग्रेस MP की पत्नी ने मांगी माफी, कहा-मैंने तो बस अमिताभ के शब्द दोहराए
अन्ना लिंडा ईडन (फोटो सोर्स-फेसबुक)

कांग्रेस (congress) सांसद की पत्नी अन्ना लिंडा ईडन (Anna Linda Eden) ने किस्मत की तुलना रेप से की थी. सोमवार को अपने एक फेसबुक पोस्ट में उन्होंने लिखा था- ‘भाग्य बलात्कार की तरह है, अगर आप इसका विरोध नहीं कर सकते तो इसका आनंद उठाने की कोशिश कीजिए'.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2019, 9:53 AM IST
  • Share this:
तिरुवनंतपुरम. केरल के कांग्रेस सांसद हिबी ईडन (Hibi Eden) की पत्नी अन्ना लिंडा ईडन के एक फेसबुक पोस्ट पर विवाद होने के बाद उन्होंने अपने कथन पर सार्वजनिक रूप से माफी मांगी है. ईडन ने अपनी पोस्ट पर सफाई देते हुए कहा कि उनका मतलब रेप का गुणगान करना नहीं था. लिंडा ने माफीनामा लिखते हुए ये भी दावा किया कि उन्होंने बस अमिताभ बच्चन की कही बात दोहराई है.

दरअसल, कांग्रेस सांसद की पत्नी अन्ना लिंडा ईडन ने किस्मत की तुलना रेप से की थी. सोमवार को अपने एक फेसबुक पोस्ट में उन्होंने लिखा था- ‘भाग्य बलात्कार की तरह है, अगर आप इसका विरोध नहीं कर सकते तो इसका आनंद उठाने की कोशिश कीजिए'. अन्ना ने इस पोस्ट के साथ दो वीडियो क्लिप भी शेयर किए थे. इस आपत्तिजनक पोस्ट पर वह जमकर ट्रोल हो गईं.

anna lina
अन्ना लिंडा का माफीनामा


अपने बयान पर विवाद भड़कने के बाद अन्ना ने इसे वापस ले लिया और अपने फेसबुक पेज पर एक माफीनामा भी लिखा. अन्ना लिंडा ने अपने टाइमलाइन पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है. उन्होंने लिखा- 'आम लोगों के प्रतिनिधि की पत्नी के रूप में मैंने हमेशा से आम लोगों की मुश्किलों और तकलीफों पर हमदर्दी जताई है. चूंकि, इस पोस्ट का गलत अर्थ लगाया गया, मुझे इसका भारी अफसोस है.'

facebook post
अन्ना के इस पोस्ट पर हुआ था विवाद


अन्ना ने अपने कमेंट पर सफाई देते हुए कहा कि अमिताभ बच्चन जब अपनी कंपनी एबीसीएल के कारण दिवालिया हो गए थे, तब उन्होंने उक्त टिप्पणी की थी.' कांग्रेस सांसद की पत्नी ने कहा कि उनका मतलब किसी भी तरह महिलाओं को नीचा दिखाना नहीं था.

हालांकि, कांग्रेस सांसद की पत्नी अन्ना लिंडा ने अमिताभ बच्चन को लेकर जो दावे किए हैं, News18 उसकी पुष्टि नहीं करता.
Loading...

बता दें कि हिबी की पत्नी अन्ना रेडियो मैंगो 91.9 FM से जुड़ी हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करती रहती हैं. मंगलवार को जिस वीडियो पर विवाद हुआ, वो इस सीरीज का अंतिम वीडियो था.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस सांसद की पत्नी का बेतुका बयान, बोलीं- किस्मत रेप की तरह, आप उसे रोक नहीं सकते तो लुत्फ उठाइए

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 9:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...