Home /News /nation /

केरल पुलिस ने डांस कर कोविड नियमों का पालन करने की दी सलाह, Video वायरल

केरल पुलिस ने डांस कर कोविड नियमों का पालन करने की दी सलाह, Video वायरल

केरल पुलिस ने डांस कर कोविड नियमों का पालन करने की दी सलाह.

केरल पुलिस ने डांस कर कोविड नियमों का पालन करने की दी सलाह.

केरल पुलिस (Kerala Police) ने एक वीडियो (Video) के जरिए लोगों को कोरोना (Corona) के प्रति जागरूक होने की सलाह दी है. ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर अब तेजी से वायरल (Viral Video) होने लगा है.

    नई दिल्‍ली. देश में तेजी से फैलते कोरोना (Corona) संक्रमण को देखते हुए केरल पुलिस (Kerala Police) लगातार लोगों को कोविड नियमों (Covid rules) का पालन करने की सलाह दे रही है. इसी कड़ी में अब केरल पुलिस ने लोगों में को जागरूक करने का नया तरीका निकाला है. केरल पुलिस ने एक वीडियो (Video) के जरिए लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक होने की सलाह दी है. वीडियो में देखा जा सकता है कि केरल पुलिस के कुछ जवान रात में अपनी गाड़ियों के सामने डांस कर रहे है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल होने लगा है.

    वीडियो में देखा जा सकता है कि 9 पुलिसकर्मी यूनिफॉर्म पहने डांस कर रहे हैं. इस वीडियो में कुछ महिलाकर्मी भी मौजूद हैं. केरल पुलिस एन्जॉय एनजामी गाने पर डांस कर रही है. 1 मिनट 30 सेकेंड के इस वीडियो में पुलिसकर्मी लोगों को कोविड के प्रति जागरूक करने की कोशिश कर रहे हैं. वह अपने डांस के जरिए लोगों से कह रहे हैं कि वह मास्क पहनने, सामाजिक दूरी बनाए रखें और हैंड सैनिटाइजर का इस्तेमाल करना कभी न भूलें.



    इसके साथ ही पुलिसकर्मी वीडियो के जरिए ये संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं कोरोना वैक्‍सीन जरूरत लगवाएं. बता दें कि ऐसा बार नहीं है कि जब केरल पुलिस का कोविड जागरूकता से जुड़ा वीडियो वायरल हुआ है. पिछले साल कोरोना की पहली लहर के दौरान मार्च 2020 में भी केरल पुलिस के 'हैंड वाश डांस' ने बड़ी संख्‍या में लोगों को जागरूक करने का काम किया था. वीडियो के जरिए पुलिसकर्मी लोगों को विश्व स्वास्थ्य संगठन की ओर से निर्धारित नियमों के मुताबिक हाथ धोने के सुरक्षित तरीके बताते दिखाई दिए थे.

    इसे भी पढ़ें :- वैक्सीन के लिए 1.33 करोड़ लोगों ने दिया आवेदन, 5 पॉइंट्स में जानें कैसा रहा रजिस्ट्रेशन का पहला दिन

    सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
    केरल पुलिस का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है उसे अब तक 3 लाख से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है. वीडिया को 9000 बार शेयर जबकि 15 हजार से ज्‍यादा लाइक्‍स मिल चुके हैं. इस वीडियो के साथ कैप्‍शन में लिखा है, हमें महामारी से मिलकर लड़ना चाहिए, केरल पुलिस हमेशा आपके साथ है'.undefined

    Tags: Corona 19, Corona Cases, Corona cases in india, Coronavirus, Kerala, Viral video

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर