अपना शहर चुनें

States

केरल: भाजपा नेता की बेटी पर अश्लील टिप्पणी करने वाले युवक के खिलाफ केस दर्ज

के सुरेंद्रन ने अपनी बेटी के साथ ये तस्वीर शेयर की थी. (Photo Credit- Facebook)
के सुरेंद्रन ने अपनी बेटी के साथ ये तस्वीर शेयर की थी. (Photo Credit- Facebook)

Kerala News: केरल के भाजपा अध्यक्ष के. सुरेन्द्रन की बेटी के खिलाफ हाल ही में सोशल मीडिया पर कथित रूप से अश्लील टिप्प्णी करने का मामला सामने आया था. सुरेंद्र ने डॉटर्स डे पर बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिस पर एक युवक ने ने अश्लील टिप्पणी की थी.

  • Last Updated: January 27, 2021, 6:39 AM IST
  • Share this:
कोझिकोड. केरल के भाजपा अध्यक्ष के. सुरेन्द्रन (Kerala's BJP Chief K Surendran) की बेटी के खिलाफ हाल ही में सोशल मीडिया पर कथित रूप से अश्लील टिप्प्णी करने के सिलसिले में मंगलवार को केरल मूल के एक प्रवासी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. कोझिकोड के पुलिस अधीक्षक, ग्रामीण डॉक्टर श्रीनिवास ने पीटीआई-भाषा को बताया कि फेसबुक पर सुन्दरन की बेटी के खिलाफ अश्लील टिप्प्णी करने वाले एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

पुलिस ने बताया कि जिला भाजपा अध्यक्ष के. सजीवन की शिकायत पर भादंसं और केरल पुलिस कानून के तहत अजिनस के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. वह मूल रूप से पड़ोसी पेराम्ब्रा का रहने वाला है और कतर में नौकरी कर रहा है. डॉटर्स डे’ के अवसर पर सुरेन्द्रन ने फेसबुक पेज पर अपनी और बेटी की तस्वीर साझा की थी. आरोपी ने इसी तस्वीर पर अश्लील टिप्पणी की है.

ये भी पढ़ें- धर्म परिवर्तन की सूचना पर हिंदूवादी संगठन ने चर्च पहुंचकर किया हंगामा और बवाल




बीजेपी ने पुलिस पर लगाए ये आरोप
बीजेपी नेताओं ने इस शख्स पर एक्शन लेने में देरी करने को लेकर विरोध प्रदर्शन भी किया. बीजेपी नेता संदीप वॉरियर ने कहा कि पुलिस ऐसे लोगों पर कार्रवाई करने से हिचकती है जो कि भाजपा कार्यकर्ताओं का अपमान करते हैं.

ये भी पढ़ें- IMF ने कहा, China समेत कई देशों को पीछे छोड़ेगी Indian Economy! दर्ज करेगी रिकॉर्ड 11.50 फीसदी विकास दर

कें सुरेंद्रन की फोटो को खबर लिखे जाने तक हजार से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं. वहीं काफी लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं. अधिकतर कमेंट्स में लोग सुरेंद्रन और उनकी बेटी का अभिवादन कर रहे हैं. हालांकि कुछ लोग भद्दे कमेंट्स भी कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज